Friday, April 19, 2024
featured

मेहंदी सेरेमनी में सोनम कपूर पहनेंगी यह ड्रेस!

SI News Today

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर 8 मई को अपने ब्वॉयफ्रेंड आनंद अहूजा के साथ शादी करने वाली हैं. इस बारे में तो हम आपको कुछ वक्त पहले ही बता चुके हैं. सोनम, बॉलीवुड की सबसे स्टाइलिश एक्ट्रेस में से एक हैं और अपने फैशन सेंस के लिए जानी जाती हैं. जिसके बाद हाल ही में हमारे हाथ सोनम की मेहंदी सेरेमनी की ड्रेस की पिक्स लगी है. रिपोर्ट्स के मुताबिक सोनम की शादी की सारी ड्रेस उनकी पसंदीदा डिजाइनर अनामिका खन्ना डिजाइन कर रही हैं. जिसके बाद हाल ही में सोनम की ड्रेस की तस्वीर हमारे हाथ लगी है.

एक खबर के मुताबिक, यह लहंगा-चुनरी सोनम के घर डिलिवर होने के लिए पहुंता था. जहां से इसकी तस्वीरें ली गईं. सोनम की यह ड्रेस काफी सिंपल है और सफेद रंग की है और इस पर कुछ खूबसूरत प्रिंट किए गए हैं. यहां आपको याद दिला दें कि कुछ वक्त पहले एक इंटरव्यू के दौरान जब सोनम ने अपनी शादी की बात की थी तब उन्होंने कहा था कि मैं अपनी शादी पर कोई भारी काम वाली ड्रेस नहीं पहनना चाहती. उन्होंने कहा था, मैं कोई खूबसूरत भारतीय ट्रेडिशनल ड्रेस पहनना चाहती हूं, जो मुझ पर अच्छा लगे.

हालांकि, सोनम की यह ड्रेस आपको भी काफी सिंपल लगेगी लेकिन यह देखना दिलचस्प होगा कि जब सोनम इस ड्रेस को पहनेंगी तो यह उनपर कितना खूबसूरत लगेगा. आपको बता दें कि सोनम, आनंद अहूजा के साथ 8 मई को गुरुद्वारे में शादी करेंगी जिसके बाद उसी दिन रात को दोनों की रिसेप्शन पार्टी का आयोजन किया जाएगा.

SI News Today

Leave a Reply