Thursday, April 18, 2024
featured

‘कलंक’ का हिस्सा बन कर खुश हैं आलिया!

SI News Today

अभिनेत्री अलिया भट्ट का कहना है कि करण जौहर की ‘कलंक’ में काम करना दोगुना मजेदार है क्योंकि इसका निर्देशन उनके दोस्त अभिषेक वर्मा द्वारा किया जा रहा है और इसमें उन्हें बेहद शानदार कलाकारों के साथ काम का मौका मिल रहा है. आलिया ने शनिवार को अपनी आगामी फिल्म ‘राजी’ के प्रचार के दौरान संवाददाताओं से बातचीत करते हुए यह कहा. उन्होंने पहले ही ‘कंलक’ की शूटिंग शुरू कर दी है. यह धर्मा प्रोडक्शन की अगली फिल्म है. इसमें वरुण धवन, आदित्य रॉय कपूर, सोनाक्षी सिन्हा, माधुरी दीक्षित और संजय दत्त जैसे सितारे प्रमुख भूमिकाओं में हैं.

उन्होंने कहा, “मैं इसके लिए रोमांचित हूं. मुझे लगता है कि फिल्म की पूरी टीम अद्वितीय है.” उन्होंने कहा, “फिल्म का निर्देशन मेरे बेहद अच्छे दोस्त अभिषेक कर रहे हैं इसलिए मेरे लिए यह दोहरा मजा है क्योंकि मुझे इन खूबसूरत कलाकारों के साथ काम करने का मौका मिल रहा है और साथ ही अभिषेक मुझे निर्देशित कर रहे हैं.” साजिद नडियाडवाला, हीरू यश जौहर, अपूर्व मेहता और फॉक्स स्टार स्टूडियो द्वारा सह-निर्मित फिल्म 19 अप्रैल, 2019 को रिलीज होगी.

वहीं उनकी फिल्म ‘राजी’ की बात करें तो यह 11 मई को रिलीज होने वाली है. मेघना गुल्जार के निर्देशन में बनी इस फिल्म में आलिया ने एक कश्मीरी लड़की की भूमिका निभाई है और फिल्म की कहानी 1971 में हुए भारत और पाकिस्तान के युद्ध पर आधारित है. इस फिल्म में विक्की कौशल भी अहम भूमिका में हैं और फिल्म में आलिया एक जासूस के किरदार में दिखने वाले हैं. फिल्म की कहानी असली घटना पर आधारित है.

SI News Today

Leave a Reply