Friday, March 29, 2024
18+स्पाइसी बाइट्स

इन चीज़ों को खाने से आप रातभर कर सकेंगे सेक्स…

SI News Today

कहा जाता है की पुरुष महिलाओं के मुकाबले सेक्स को लेकर ज्यादा उत्साहित रहते हैं। कहा यह भी जाता है की उनमे महिलाओं के मुकाबले सेक्स की इच्छा अधिक रहती है। मगर क्या आपने सोचा है की अपने आप को सेक्स में परफेक्ट मानने वाले पुरुष असल में अपनी सेक्स लाइफ से क्या चाहते हैं? पुरुषों की अक्सर ये इच्छा होती है कि वे बिना रुके कई देर तक सेक्स का मज़ा उठा पाएं।

और इसलिये वो अपनी पार्टनर से भी यही चाहते हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि किस तरह ज्यादा देर तक सेक्स का लुत्फ़ उठाया जा सकता है? नहीं? तो आइये हम आपको बताते हैं उन चीज़ों के बारे में, जिसे खाने के बाद आपका स्टेमिना तो बढ़ेगा ही, साथ ही आप देर तक सेक्स का मज़ा ले सकेंगे।

चॉकलेट: चॉकलेट को आपकी सेक्स ड्राइव को बढाने का सबसे अच्छा तरीका माना जाता है। इसके अलावा ये अपने आप में नेचुरल एंटीऑक्सीडेंट है। जिसकी वजह से शरीर में फिनालेथाइलेमाइन नाम का केमिकल बनाता है, जिससे मन में सेक्स करने की इच्छा बढती है। और आप इससे सेक्स क्षमता भी बढ़ती है और सेक्स परफॉर्मेंस का समय भी बढ़ जाता है।

संतरा: संतरा खाने से शरीर में कई लाभदायक बदलाव आते हैं। इसके अलावा रोग प्रतिरोधक क्षमता बढ़ती है और इसके सेवन से आपकी सेक्स लाइफ भी बेहतर होती है।

शतावरी: हालांकि शतावरी कई तरह के इलाज में काम आती है। लेकिन इसके अलावा इसके सेवन से सेक्स शक्ति बढ़ती है। इसे खाने से शरीर में शक्ति तो बढती ही है, साथ ही वीर्य की मात्र में भी बढ़ोतरी होती है।

अंडा: अंडा वैसे तो हम रोज़ाना ही खाते हैं, क्योंकि इसे प्रोटीन का एक सप्लीमेंट की तरह देखा जाता है। लेकिन इसके आलावा इसमें मिलनेवाला विटामिन बी-5 और विटामिन बी-6 सेक्स लाइफ के लिए बेहतरीन माने जाते है।

तरबूज़: तरबूज़ वैसे तो सेक्स लाइफ के लिए बहुत ही महत्वपूर्ण माना जाता है। इसके अलावा इसे नेचुरल वियाग्रा की तरह भी माना जाता है। क्योंकि तरबूज में पाए जाने वाले तत्व शरीर के ब्लड वेसल्स पर वियाग्रा जैसा असर डालते हैं और सेक्स ड्राइव को बढाते हैं।

SI News Today

Leave a Reply