Tuesday, March 19, 2024
featured

सोनम कपूर के संगीत में रैपर बनें वरुण धवन!

SI News Today

सोनम कपूर जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाली हैं और अपनी शादी को लेकर वह बेहद खुश और एक्साइटेड हैं लेकिन पूरे बॉलीवुड के लिए यह किसी जश्न से कम नहीं है. सोमवार को सोनम की संगीत सेरेमनी में कई बॉलीवुड हस्तियों ने शिरकत की थी और यहां पर रैपर और सिंगर बादशाह भी नजर आए. बादशाह ने संगीत में जमकर अपनी रैप का तड़का लगाया तो वरुण धवन और अर्जुन कपूर भी पीछे नहीं रहे दोनों ने भी बादशाह के साथ रैपिंक की और जमकर डांस भी किया.

दरअसल, सोनम के संगीत की कई सारी वीडियो सोशल मीडिया पर वायर हो रही हैं और सभी वीडियोज में बॉलीवुड सितारे और सोनम कपूर मस्ती करते हुए नजर आ रही हैं. इस वीडियो में बादशाह, वरुण धवन और अर्जुन कपूर नजर आ रहे हैं. वरुण धवन अपनी फिल्म हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया के गाने सेटरडे सेटरडे पर रैप गाते हुए दिख रहे हैं तो वहीं अर्जुन कपूर उस पर जबरदस्त डांस करते हुए नजर आ रहे हैं.

अपनी संगीत सेरेमनी में सोनम ने काफी एन्जॉय किया और अपने होने वाले पति के साथ भी जमकर डांस किया. सोनम के पिता अनिल कपूर और उनकी मां भी इस मौके पर काफी एन्जॉय करते हुए नजर आए. संगीत से पहले सोनम की चूड़ा सेरेमनी हुई जिसका वीडियो शिल्पा शेट्टी ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया. इस वीडियो में उनकी बहनें उनके हाथ पर कलीरे बांधते हुए नजर आ रही हैं.

बता दें, सोनम आज गुरुद्वारे में आनंद अहूजा के साथ शादी करेंगी. जिसके बाद रात को दोनों की रिसेप्शन सेरेमनी का आयोजन किया गया है. दोनों के रिसेप्शन में भी बॉलीवुड के कई स्टार्स शामिल होंगे.

SI News Today

Leave a Reply