Friday, March 29, 2024
featured

आयरन मैन का सूट हुआ चोरी! जानिए कीमत…

SI News Today

Iron man

अब ये खबर तो आपको भी चौंका देगी कि आखिर ऐसा हुआ कैसे? इतनी बड़ी चूंक वो भी सुपरहीरो के सूट के साथ? दरअसल, हॉलीवुड फिल्मों मे सुपरहीरो आयरन मैन का किरदार निभाने वाले रॉबर्ट डाउनी जूनियर का ऑरिजनल आयरन मैन का सूट चोरी हो गया है. लॉस एंजिलिस पुलिस ने इस बात की पुष्टि की है.

आयरन मैन का सूट हुआ चोरी
हॉलीवुड फिल्मों के सुपरहीरो रॉबर्ट डाउनी जूनियर का ऑरिजनल आयरन मैन का सूट चोरी हो गया है. जिसकी पुख्ता जानकारी लॉस एंजिलिस पुलिस ने दी है. उन्होंने कहा है कि, ‘रॉबर्ट डाउनी जूनियर के जरिए साल 2008 की फिल्म ऑरिजनल सुपरहीरो में पहना गया गोल्ड एंड रेड सूट चोरी हो गया है.’ इस सूट को मंगलवार को स्टोरेज फेसेलिटी से गायब पाया गया. कहा जा रहा है कि पुलिस ने इस सूट की खोज डिटेल की मदद से की है. क्रिस्टोफर नो ने बताया है कि, ‘इस चोर का पता लगाना ही हमारी प्रथमिकता है. डिटेल का फिलहाल कोई भी सुराग नहीं मिला है. लॉस एंजिलिस के उत्तर में स्थित पकोइमा के प्रॉप स्टोरेज वेयरहाउस से फरवरी और 25 अप्रैल के बीच ये सूट गायब हुआ है.’

2.18 करोड़ है सूट की कीमत
आपको जानकर हैरानी होगी लेकिन ये है बिल्कुल सच कि इस सूट की कीमत 3, 25, 000 डॉलर यानि 2.18 करोड़ रुपए है. साल 2008 में पहली बार आयरन मैन के रूप में नजर आए रॉबर्ट डाउनी ने इस सूट को पहना था.

SI News Today

Leave a Reply