Friday, March 29, 2024
featuredदेश

तेजप्रताप-ऐश्‍वर्या राय को लालू यादव देंगे आशीर्वाद!

SI News Today

चारा घोटाला मामले में सजा काट रहे आरजेडी के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद अपने बड़े बेटे तेजप्रताप यादव की शादी में शामिल होंगे. आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद को तीन दिन की पैरोल मिल गई है. जानकारी के मुताबिक, उन्हें अब रिम्स से बिरसा मुंडा जेल ले जाया जाएगा, जहां कानूनी प्रक्रिया पूरी होने के बाद लालू प्रसाद को पटना जाने दिया जाएगा. आपको बता दें कि लालू की पैरोल के लिए सोमवार (7 मई) को आवेदन किया गया था.

बेटे की शादी में होंगे शामिल
तीन दिन की पैरोल मिलने के साथ ही अब वे अपने बड़े बेटे तेजप्रताप यादव की शादी में हिस्सा ले पाएंगे. आपको बता दें कि तेजप्रताप की शादी 12 मई को पटना में है.

सगाई में नहीं हो सके थे शामिल
आपको बता दें कि 18 अप्रैल को पटना में लालू के बेटे तेजप्रताप की सगाई हुई थी. बेटे की सगाई में लालू प्रताप शामिल नहीं हो पाए थे, जिस पर उनके परिवार ने दुख व्यक्त किया था.

यात्रा के लिए लालू फिट
लालू प्रसाद के करीबी भोला यादव ने कहा लालू प्रसाद यात्रा के लिए फिट हैं, लेकिन मेडिकल फिट नहीं हैं. मेडिकल बोर्ड ने उनकी यात्रा को लेकर रास्ता साफ कर दिया है.

देर रात डॉक्टरों की हुई बैठक
उनकी यात्रा को लेकर बुधवार देर रात रिम्स में डॉक्टरों की बैठक हुई. रिम्स की रिपोर्ट में कहा गया कि लालू प्रसाद यात्रा के लिए फिट हैं, लेकिन मेडिकल फिट नहीं हैं. ऐसे में अगर वे यात्रा करते हैं तो डॉक्टर की देख-रेख में यात्रा करना होगा.

SI News Today

Leave a Reply