Friday, March 29, 2024
featuredदेश

तेज प्रताप को आशीर्वाद देने पहुंचे योगगुरु रामदेव!

SI News Today

marriage ceremony

आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव के बेटे तेज प्रताप यादव की शादी शनिवार 12 मई को होने जा रही है. अपने बड़े बेटे तेज प्रताप की शादी में शामिल होने पेरोल पर लालू यादव के पटना पहुंचने के बाद परिवार में दोगुनी खुशी हो गई है. इसके साथ ही सबसे बड़ी राहत यह भी कि लालू यादव को 6 हफ्तों की प्रोविजनल बेल भी मिल गई है. लालू यादव से मिलने के लिए और तेज प्रताप को शादी की शुभकामना देने के लिए वरिष्ठ नेताओं और अन्य गणमान्य लोगों के पहुंचने का सिलसिला जारी है.

योगगुरु रामदेव भी लालू यादव से मिलने के लिए उनके पटना आवास 10 सर्कुलर रोड पर पहुंचे. उन्होंने तेज प्रताप यादव से भी मुलाकात की और उन्हें शादी की शुभकामनाओं के साथ आशीर्वाद दिया. योगगुरु रामदेव से मिलकर लालू परिवार भी खुश हुआ है.

तेज प्रताप यादव ने बाबा रामदेव से मुलाकात और आर्शीवाद देने की तस्वीर भी ट्विटर पर शेयर की है. ट्वीट में तेज प्रताप ने लिखा कि, ‘ जीवन के अगले पड़ाव से पहले योग गुरु बाबा रामदेव जी का आर्शीवाद प्राप्त हुआ. अपने व्यस्त दिनचर्या में से कुछ एक क्षण हमारे लिए निकाला, उनके इस अपनत्व के प्रति सपरिवार कृतज्ञ हूं.’

ट्विटर पर तेज प्रताप ने जो तस्वीर शेयर की है जिसमें बाबा रामदेव उनसे गले मिल रहे हैं. साथ ही उन्हें शादी की शुभकामनाएं देते हुए उन्हें सोने की चेन भी उपहार में दी. और खुद उनके गले में चेन का पहना कर आर्शीवाद दिया.

बाबा रामदेव ने कहा कि वह विशेष रूप से लालू यादव और राबड़ी देवी से मिलने आये हैं. और उन्हें शुभकामनाएं भी दी. बाबा ने लालू यादव को मिले 6 हफ्तों के बेल के लिए भी बधाई दी. उन्होंने कहा कि लालू यादव का स्वास्थ्य ठीक नहीं है. इसलिए मैं मिलने आया हूं और तेज प्रताप को भी शादी की शुभकामनाएं दी है. उन्होंने बताया कि लालू यादव को स्वास्थ्य के लिए काढ़ा पीने, अनुलोम-विलोम, कपाल भाती और मंडूकासन का अभ्यास करने को कहा है.

SI News Today

Leave a Reply