Friday, March 29, 2024
featured

‘कान्स’ में छाया ऐश्वर्या राय बच्चन का ButterFly गाउन!

SI News Today

Cannes film festival

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन 12 मईं को कान्स फिल्म फेस्टिवल में शामिल हुईं. उन्होंने यहां अपना पहला अपीयरेंस रविवार को दिया. अपने फर्स्ट लुक में ऐश्वर्या ब्लू रंग की ऑफ शोल्डर ड्रेस में नजर आईं थी. उनकी इस ड्रेस को मनीष अरोड़ा ने डिजाइन किया था. हालांकि, सबको उनके रेड कारपेट लुक का इंतजार था और जब ऐश्वर्या रेड कारपेट पर परपल कलर के बटरफ्लाई गाउन में पहुंची तो वह बेहद खूबसूरत लग रहीं थी लेकिन क्या आप जानते हैं कि ऐश्वर्या के इस गाउन को तैयार करने में पूरे 3,000 घंटो का वक्त लगा.

दरअसल, ऐश्वर्या के इस गाउन को डिजाइनर मिशेल शिनको ने डिजाइन किया है. दुबई के डिजाइनर मिशेल और उनकी टीम को इस गाउन को तैयार करने में 3,000 घंटो का वक्त लगा. एक अंग्रेजी वेबसाइट को इंटरव्यू देते हुए मिशेल ने गाउन के बारे में बात करते हुए कहा, इस गाउन को उन्होंने एक तितली के कभी न बदलने वाले सपने को दिखाने के लिए डिजाइन किया.

स्वारोवस्की क्रिस्टल और फ्रेंच पैलेट से तैयार किए गए इस गाउन में अल्ट्रा वॉयलेट, मिड नाइट और लाल रंग के धागे से काम किया गया है. इस गाउन के साथ 3 मीटर लंबी केप जुड़ी हुई है जो इसे तितली का रूप देती है. वहीं इस गाउन की नेकलाइन ऐश्वर्या के लुक को कम्पलीट कर रही है. गौरतलब है कि ऐश्वर्या इस साल 17वीं बार कान्स फिल्म फेस्टिवल का हिस्सा बनी हैं.

वहीं पिछले साल ऐश्वर्या कान्स फिल्म फेस्टिवल में डिजनी प्रिंसेस सिंड्रेला के लुक में नजर आईं थी. उस वक्त भी उनके लुक ने काफी सुर्खियां बटोरी थीं और पिछले साल भी ऐश्वर्या के गाउन को मिशेल शिनको द्वारा ही डिजाइन किया गया था.

ऐश्वर्या कान्स में लॉरियाल पेरिस के लिए भारत का प्रतिनिधित्व कर रही हैं. ऐश्वर्या से पहले दीपिका भी लॉरियाल पेरिस के लिए कान्स फिल्म फेस्टिवल का हिस्सा बनीं थी.

SI News Today

Leave a Reply