समाजवादी पार्टी का संगठन कैराना के लिए रवाना


Samajwadi Party's organization sends for Kairana

@samajwadiparty  

यूपी में कैराना लोकसभा और बिजनौर जिले की नूरपुर विधानसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव में जीत हासिल करने के लिए भाजपा के खिलाफ विपक्ष ने चक्रव्यूह रच दिया है। गोरखपुर और फूलपुर सीटें भाजपा से छीनने वाले ‘सपा-बसपा के गठबंधन’ में अब एक और दल शामिल हो गया है। शुक्रवार को लखनऊ में हुई सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव और राष्ट्रीय लोकदल (आरएलडी) के नेता जयंत चौधरी की मुलाकात हुई और इस बैठक में दोनों नेताओं के बीच सहमति बनी कि कैराना सीट पर सपा और नूरपुर सीट पर आरएलडी का प्रत्याशी चुनाव लड़ेगा।

इसी क्रम में आज दिनांक 13 मई को समाजवादी पार्टी फ्रंटल संगठन समाजवादी युवजन सभा के प्रदेश अध्यक्ष श्री बृजेश यादव, समाजवादी लोहिया वाहनी के प्रदेश अध्यक्ष श्री प्रदीप तिवारी, समाजवादी छात्र सभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री राहुल सिंह कैराना चुनाव के लिए लखनऊ से बरेली होते हुए कैराना के लिए गए, जिनका स्वागत जिला अध्यक्ष समाजवादी पार्टी शुभलेश यादव के नेतृत्व में जिला अध्यक्ष युवजन सभा वैभव गंगवार और सभी साथियों ने लखनऊ रोड फरीदपुर के पास रजऊचौकी पर उनका स्वागत किया। इसके बाद सैकड़ों की तादात में कार्यकर्ता उनको लेकर फतेहगंज पहुंचे जहां पर मीरगंज विधानसभा के दौरे पर निकले हुए समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष शुभलेशयादव के नेतृत्व में सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने सभी नेताओं का स्वागत किया।

इस अवसर पर तीनों अतिथियों श्री बृजेश यादव, श्री राहुल सिंह, श्री प्रदीप तिवारी ने युवाओं का हौसला बढ़ाते हुए कहा कि वह लोग भी गली-गली जाकर माननीय राष्ट्रीय अध्यक्ष जी की नीतियों रीति को जन जन तक पहुंचाएं इस अवसर पर जिला अध्यक्ष समाजवादी पार्टी शुभलेश यादव ने पुष्पगुच्छ देकर अतिथियों का स्वागत किया। जिला अध्यक्ष समाजवादी पार्टी शुभलेश यादव के नेतृत्व में स्वागत करने वालों में जिला युवजन सभा के अध्यक्ष वैभव गंगवार,जिला युवा जन सभा प्रदेश सचिव रविन्द्र श्रीवास्तव, प्रवक्ता हैदर अली जिला बिथरी ब्लॉक प्रमुख श्री बिजेन्द्र सिंह उपाध्यक्षयुवा जन सभा जोगेंद्र सम्राट ,ठाकुर जगत सिंह जिला कोषाध्यक्ष गुरु प्रसाद काले, जीशान चौधरी मोहसिन खान,वसीम राहुल कश्यप विनोद कश्यप फ़ैज़ खान, विनोद गंगवार,दीपक, गौरव यादव ,ओवैस खान ,अरुण यादव, विधानसभा अध्यक्ष सुरेश गंगवार,मीरगंज चेयरमैन मोहम्मद इलियास अंसारी असलम धनतियाआदि प्रमुख थे।

Please Write Your Comments Below

Previous शादी के 4 दिन बाद दिल्ली एयरपोर्ट पर नजर आए सोनम और आनंद!
Next ‘संजू’ का एक और पोस्टर किया गया रिलीज!