शादी के 4 दिन बाद दिल्ली एयरपोर्ट पर नजर आए सोनम और आनंद!

@sonamakapoor

Sonam and Anand appeared on Delhi airport after 4 days of marriage!

@sonamakapoor

8 मई को सोनम कपूर और आनंद आहूजा की शादी मुंबई में पूरे धूम-धाम से हुई. जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर कई दिनों से छाई हुई हैं. शादी से लेकर पार्टी तक में कई मेहमान आए जिनमें बॉलीवुड के तकरीबन सभी सितारों ने शिरकत किया. लेकिन अब ये जोड़ा कहीं जाने की तैयारी में लग रहा है. दोनों को दिल्ली एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया है.

एयरपोर्ट पर दिखे सोनम-आनंद
शादी के खत्म हुए अभी महज 4 दिन ही हुए हैं लेकिन सोनम और आनंद की बेकरारी देखकर आप अंदाजा लगा सकते हैं कि अब दो जिस्म एक जान हो चुके दोनों एक पल भी अकेले नहीं रह सकते. शादी के बाद की पार्टी में धमाल मचाने के बाद आनंद एक रोज अकेले किसी बार के बाहर स्पॉट किए गए थे जिसके बाद दोनों की साथ में एक और तस्वीर भी सोशल मीडिया पर शादी के बाद की छाई रही और अब सोनम कपूर और आनंद आहूजा को दिल्ली के एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया है.

हनीमून पर जाने की तैयारी तो नहीं?
वैसे सोनम कपूर ने पहले ही ये खुलासा कर दिया था कि वो शादी के बाद तुरंत हनीमून पर नहीं जाएंगी क्योंकि उन्हें भी कान फिल्म फेस्टिवल में हिस्सा लेना है. लेकिन वो अभी तक भारत में ही नजर आ रही हैं. ऐसे में एयरपोर्ट से आई ये तस्वीर दो तरफ इशारा करती है कि या तो सोनम कान फिल्म फेस्टिवल में शामिल होने के लिए आनंद के साथ दिल्ली से ही रवाना हो रही हैं या फिर हनीमून पर न जाने की वो बात झूठी थी.

Previous सेलेब्स ने Mother's Day पर माँ के लिए किया ट्वीट!
Next समाजवादी पार्टी का संगठन कैराना के लिए रवाना