Tuesday, March 26, 2024
featuredदेश

मोदी और अमित शाह के साथ बीजेपी के सभी मोर्चों की बैठक 16 मई को!

SI News Today
All the fronts of BJP along with Modi and Amit Shah will be held on May 16!

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने 16 मई को बीजेपी के सभी मोर्चो की बैठक दिल्ली में बुलाई है. पूरा दिन चलने वाली इस बैठक में प्रधानमंत्री और पार्टी अध्यक्ष मोर्चो की कार्यकारणी के साथ सीधा संवाद करेंगे. इस बैठक में महिला मोर्चा, किसान मोर्चा, एस सी एस टी मोर्चा और यूवा मोर्चा जैसे सभी की कार्यकारणी को बुलाया गया है. ताकि पार्टी के नीचे स्तर के कार्यकर्त्ताओ को सरकार की उपलब्धियों के बारे में बताया जा सके.

पार्टी के एक बड़े अधिकारी ने बताया कि प्रधानमंत्री का कर्नाटक के कार्यकत्ताओं के साथ सीधा संवाद करने से कार्यकर्त्ताओं में ख़ासा उत्साह आया था. इसका असर चुनावों में भी दिखा है. इसको देखते हुए पार्टी ने सभी मोर्चो के पदाधिकारियों और कार्यकारणी के साथ भी इस तरह की बैठक करने का फैसला लिया था.

बैठक कई सत्रों में होगी इसमें से एक सत्र खुद प्रधानमंत्री लेंगे और कार्यकर्त्ताओं को चुनावों में जाने के लिए तैयार करने के लिए कह सकते हैं. साथ ही अभी तक सरकार ने आम लोगों के हितों के लिए क्या क्या काम किया है. इसका लेखाजोखा भी इन पदाधिकारियों को दें सकते हैं, ताकि चुनावों से पहले वो ये संदेश आम कार्यत्ताओं को पहुंचा सकें.

SI News Today

Leave a Reply