घाघरा नदी में मस्ती पड़ी भारी! तेज बहाव में डूबे 8 लोग: यूपी

Brabanki

Ghaghra river has a lot of fun! 8 people immersed in fast drift: UP

बाराबंकी के टिकैतनगर थाना क्षेत्र के हड़ाहा गांव के पास घाघरा नदी में नहाना आठ लोगों को महंगा पड़ गया. नदी के तेज बहाव में एक-एक करके आठ लोग डूब गए. डूबने वालों में से अभी तक केवल दो लोगों के शव निकाले जा सके हैं. जानकारी के मुताबिक, रविवार को इचौली कस्बा के रहने वाले शहनवाज के यहां दस्तारबंदी की दावत थी. उसी में कई मेहमान आए हुए थे. डूबने वाले आठ लोग भी उसी दावत में शामिल होने आए थे. दावत के बाद आठों लोगों ने रामपुर हड़ाहा गांव के पास घाघरा के बरायन घाट पर घूमने का प्लान बनाया. वहां पहुंचने के बाद ये सभी लोग नदी में उतर गए और मस्ती करने लगे. तभी इनमें से एक शख्स का पैर फिसला और वह डूबने लगा. उसी को बचाने के चक्कर में एक एक करके सभी लोग डूब गए.

दो शवों को ग्रामीणों की मदद से बाहर निकाला गया
नदी में तेज बहाव के चलते ये हादसा हुआ. हादसे के बाद वहां कोहराम मच गया. डूबने वालों में दो लोगों को ग्रामीणों की मदद से बाहर निकाल लिया गया. दोनों लोगों की पहचान पति-पत्नी के रूप में हुई है. मृत पति-पत्नी अमजद और धन्नो लखनऊ में तेलीबाग के निवासी थे. वहीं ग्रामीणों और रेस्क्यू टीम ने नदी में अन्य लोगों की तलाश की, लेकिन देर रात तक बाकी लोगों का पता नहीं चल सका था.

रेस्क्यू ऑपरेशन जारी
बाराबंकी के पुलिस अधीक्षक वीपी श्रीवास्तव के मुताबिक, घाघरा नदी में डूबने से दो लोगों की मौत की पुष्टि हुई है, जबकि बाकी छह लोगों की तलाश जारी है. मौसम खराब होने के चलते मौके पर रेस्क्यू के काम में परेशानी हो रही है. लेकिन, रेस्क्यू टीम की तरफ से पूरी कोशिश की जा रही है. प्रशासन ने कहा कि जल्द से जल्द बाकी शवों को भी ढूंढ लिया जाएगा. मौके पर तमाम प्रशासनिक अधिकारी मौजूद हैं. रेस्क्यू ऑपरेशन अभी भी जारी है.

Please Write Your Comments Below

Previous सट्टा बाजार में कौन है सबसे बड़ी पार्टी! जानिए
Next ममता के मंत्री ने भाजपा समर्थक को जड़ा थप्पड़! जानिए...