Friday, March 29, 2024
featured

कांन्स 2018 से सोनम कपूर का दिखा फर्स्ट लुक!

SI News Today

cannes 2018 red carpet

#cannes2018

Sonam Kapoor's first look, from 2018

सोनम कपूर बॉलीवुड की फैशन क्वीन हैं. वो किसी भी अवार्ड शो या इवेंट में जाती हैं तो लोगों की नजरें बस उनपर टिक जाती हैं. कान्स फिल्म फेस्टिवल में भी सोनम कपूर की एंट्री का बेसब्री से इंतजार किया जा रहा था और आखिरकार सोनम कपूर ने अपनी पहली तस्वीर शेयर की.

सोनम कपूर पोल्का डॉट्स में नजर आई हैं.मीडिया से बातचीत के लिए सोनम कपूर में बहुत ही सिंपल तरीके से नजर आईं लेकिन वो बेहद खूबसूरत लग रही थीं.शादी के बाद सोनम कपूर के फैन्स उन्हें कान्स में देखने के लिए बेताब थे और अब उनके इस लुक को भी काफी पसंद किया जा रहा है.

पहले ऐसा कहा जा रहा था कि सोनम कपूर अपने पति आनंद आहूजा के साथ कान्स में नजर आएंगी. लेकिन सोनम कपूर कान्स अकेले ही पहुंची हैं. उनके पति आनंद आहूजा ने एक पोस्ट पोस्ट कर लिखा कि वो सोनम कपूर को मिस कर रहे हैं और सोनम के लिए काफी गौरवान्वित भी हैं.

सोनम कपूर ने इंस्टाग्राम स्टोरी शेयर की और लिखा कि वो आनंद को मिस कर रही हैं. आज सोनमकपूर कान्स में रेड कार्पेट पर नजर आएंगी और वाकई ये देखना दिलचस्प होगा कि दीपिका पादुकोण और ऐश्वर्य राय के बाद सोनम कपूर कैसे अपने लुक्स से दिल जीतने में कामयाब होती हैं.

सोनम कपूर 2011 से लगातार कान्स फिल्म फेस्टिवल का हिस्सा रही हैं और हर साल उनके रेड कार्पेट लुक का इंतजार किया जाता है. इस साल ये खास इसलिए है क्योंकि 8 मई को सोनम कपूर अपने आनंद आहूजा के साथ शादी के बंधन में बंधी हैं. इसलिए उनके फैन्स काफी एक्साइटेड हैं कि इस साल शादी के तुरंत बाद वो किस लुक में नजर आएंगी.

इसके पहले भी सोनम कपूर दिल्ली एयरपोर्ट पर अपने पति आनंद आहूजा के साथ कुछ इस अंदाज में नजर आईं थी. हरी साड़ी में सोनम कपूर और आनंद आहूजा दोनों ही काफी अच्छे लग रहे थे. दोनों की यह तस्वीर भी सोशल मीडिया पर काफी पसंद की गई.

SI News Today

Leave a Reply