Friday, March 29, 2024
featured

शिल्पा शिंदे के साथ सुनील ग्रोवर ने किया रेन डांस!

SI News Today

Sunil Grover performed Shilpa Shinde with Rain Dance!

बिग बॉस 11 विनर शिल्पा शिंदे शो खत्म होने के बाद अब सुनील ग्रोवर के साथ क्रिकेट बेस्ड कॉमेडी शो धन धना धन में नजर आ रही हैं. इस शो में ये बतौर कपल नजर आ रहे हैं और लोगों को इनकी केमेस्ट्री काफी पसंद भी आ रही है.

सुनील ग्रोवर और शिल्पा शिंदे का नया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें दोनों ही हम तुम के टाइटल सॉन्ग सासों को सासों में पर परफॉर्म करते नजर आ रहे हैं और ये वाकई काफी रोमांटिक परफॉर्मेंस है.

शिल्पा शिंदे रानी मुखर्जी की तरह ही रेड कलर की साड़ी में नजर आ रही हैं और हमेशा की तरह बेहद खूबसूरत भी लग रही हैं. इन दोनों के वीडियो ये वीडियो लोगों को भी काफी पसंद आ रहा है. बिग बॉस 11 में आने के बाद शिल्पा शिंदे की पॉपुलैरिटी काफी बढ़ गई है. बिग बॉस में वो कई बार कंट्रोवर्सी का भी शिकार हुईं तो कई बार बाकी कंटेस्टेंट से झगड़ा भी हुआ लेकिन वो हिना खान को हराकर शो जीतने में कामयाब रहीं.

वहीं अगर सुनील ग्रोवर की बात करें तो उन्होंने साफ कह दिया है कि उन्हें कपिल शर्मा के नए शो के लिए अप्रोच नहीं किया गया है. उसी समय सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा की ट्विटर पर काफी बहस भी हुई थी. हालांकि कपिल शर्मा के स्वास्थ्य की वजह से शो जल्द ही खत्म हो गया.

सुनील ग्रोवर का ये नया शो धन धना धन दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है. इस कॉमेडी शो में क्रिकेटर्स शिरकत करते हैं और कॉमेडी भी काफी मजेदार होती है. शिल्पा शिंदे इस शो से भी दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब रहीं हैं.

SI News Today

Leave a Reply