कोलकाता में 52 वर्षीय व्यक्ति पर बस में हस्तमैथुन का आरोप

52-year-old man in Kolkata accused of masturbating in bus

52-year-old man in Kolkata accused of masturbating in bus

कोलकाता।
पश्चिम बंगाल के हुगली इलाके के एक स्थानीय निवासी को पुलिस ने बस में हस्तमैथुन करने के आरोप में गिरफ्तार किया है। इससे पहले देश की राजधानी दिल्ली समेत पंचकूला से भी इस तरह की खबरें सामने आ चुकी हैं। बताया जा रहा है कि पकड़ा गया शख्स मानसिक रूप से विक्षिप्त है।
आरोप है कि कोलकाता की एक बस में 52 वर्षीय शख्स को कथित तौर पर मास्टरबेट करते हुए देखा गया। बस में यात्रा कर रही दो महिलाओं ने इस घटना का विडियो बनाने के बाद सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया था। इसके बाद आरोपी को कोलकाता पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पुलिस का कहना है कि गिरफ्तार हुआ शख्स पेशे से हॉकर है और उसे श्यामपुकुर इलाके से पकड़ा गया।
इस पूरे मामले का उस वक्त पता चला, जब बस में यात्रा करने वाली दो महिलाओं में से एक ने फेसबुक के जरिए घटना के दो विडियो शेयर किए। इसे कोलकाता पुलिस के पेज पर भी शेयर किया गया। इस पोस्ट में महिला ने बताया कि 15 दिन पहले भी इसी शख्स ने अपनी पैंट ढीली करते हुए उन्हें अपना प्राइवेट पार्ट दिखाने की कोशिश की थी।
इसी वर्ष (2018) फरवरी महीने में पंचकूला से भी एक ऐसा ही केस आया था। पंचकूला सेक्टर 5 पुलिस स्टेशन में तैनात महिला हेड कॉन्स्टेबल अपनी एक साथी सब इंस्पेक्टर के साथ एक केस के सिलसिले में किसी से मिलने जा रही थीं। ओल्ड पंचकूला ट्रैफिक लाइट प्वॉइंट पर रेड लाइट होने के चलते उन्होंने अपनी स्कूटी रोकी। पीछे बैठी एसआई की शिकायत के मुताबिक, लाइट के ग्रीन होने का इंतजार करने के दौरान उसने देखा कि सड़क के बाईं ओर खड़ा एक युवक उन्हें घूर रहा है। जब उन्होंने युवक को देखा, उसने अपने पैंट की जिप खोली और मास्टरबेट करने लगा। हैरान महिला पुलिसकर्मियों ने पीसीआर जिप्सी को इसकी सूचना दी और मौके पर बुलाया। पांच मिनट में गाड़ी वहां पहुंची और पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

साथ में ये पढ़े – क्या लड़कियां लड़को की तरह हस्तमैथुन करती हैं?

Please Write Your Comments Below

Previous दिल्ली के पूर्व एसीपी वेद भूषण ने श्रीदेवी की मौत पर किए सवाल खड़े!
Next हमें पूर्ण बहुमत नहीं मिला तो कांग्रेस बहुत खुश हुई: अमित शाह