Thursday, March 28, 2024
featuredदेश

कर्नाटक विधानसभा चुनाव: येदियुरप्पा पेश करेंगे सरकार बनाने का दावा!

SI News Today

Karnataka assembly elections: Yeddyurappa will present claim to form government

#KarnatakaElectionResults2018

कर्नाटक विधानसभा चुनाव के नतीजों मिली बढ़ते के बाद बीजेपी की ओर से मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार येदियुरप्पा राज्यपाल से मिलकर सरकार बनाने का दावा पेश करेंगे. पार्टी सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक येदियुरप्पा अपने कुछ विधायकों के साथ राज्यपाल से मिलने जा रहे हैं. येदियुरप्पा ने कुछ देर पहले ही कहा था कि कर्नाटक में बीजेपी सबसे बड़ी पार्टी बनकर आई है, इसलिए राज्यपाल को सरकार बनाने के लिए सबसे पहले सबसे बड़ी पार्टी को मौका देना चाहिए.

बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष तथा मुख्यमंत्री पद के दावेदार बीएस येदियुरप्पा ने कहा कि प्रदेश की जनता ने कांग्रेस को सत्ता से बेदखल कर दिया है, लेकिन कांग्रेस को सत्ता का इतना मोह है कि वह सत्ता में बैक डोर से एंट्री करने की कोशिश कर रही है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस ऐसा करके कर्नाटक की जनता का अपमान कर रही है.

येदियुरप्पा ने कहा कि कलतक कांग्रेस जिस दल को पानी पी-पीकर कोसती थी, आज उसकी के कंधों पर सवार होकर सत्ता तक पहुंचने की कोशिश कर रही है. बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि राज्य की जनता कांग्रेस के छुटकारा पाना चाहती है, इसलिए सत्ता परिवर्तन के लिए जनता को बीजेपी के पक्ष में वोट किया है.

SI News Today

Leave a Reply