Friday, March 29, 2024
Uncategorized

एक साल से फिल्मों से दूर हैं मिथुन चक्रवर्ती! जानिए वजह…

SI News Today

Mithun Chakraborty is away from films for a year! Know the reason …

अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती काफी समय से बीमार चल रहे हैं. इस बीमारी की वजह से वो किसी भी फिल्म में काम करने में खुद को असमर्थ पा रहे हैं. ये बीमारी उनको पिछले एक साल से है जिसके लिए वो अपना इलाज दिल्ली के अस्पताल से करवा रहे हैं.

पीठ दर्द से परेशान हैं मिथुन
अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती पिछले एक साल से अपनी पीठ के दर्द से परेशान चल रहे हैं. उन्होंने इसका इलाज कुछ वक्त पहले लॉस एंजेलिस में भी करवाया था लेकिन कोई सुधार नहीं हुआ और अब वो दिल्ली के अस्पताल से इलाज करवा रहे हैं. वेबसाइट इंडिया.कॉम में छपी खबर के मुताबिक मिथुन चक्रवर्ती अपने इस दर्द से काफी परेशान हैं और दिल्ली में अपना इलाज करवा रहे हैं. हालांकि, इस दौरन वो कई बार टीवी शोज में नजर आए लेकिन वो अब तक इस दर्द से पूरी तरह से उबर नहीं पाए हैं. यहां तक कि मिथुन ने अपने दर्द की वजह से राज्यसभा के पद से भी इस्तीफा दे दिया था.

‘लक’ की शूटिंग के दौरान लगी थी चोट
आपको बता दें कि, मिथुन चक्रवर्ती को ये चोट साल 2009 में आई फिल्म ‘लक’ की शूटिंग के दौरान लगी थी. इस फिल्म की शूटिंग के दौरान मिथुन ने एक स्टंट किया था जिसमें उन्हें चॉपर से कूदना था लेकिन खराब टाइमिंग के चलते वो नीचे गिर गए और इसी की वजह से उनके पीठ में चोट लग गई थी जिसका वो आज इलाज करवा रहे हैं.

SI News Today

Leave a Reply