कर्नाटक की जीत पर रणनीति के लिए संसदीय बोर्ड की बैठक शुरू!

#bjp4betterkarnataka

#bjp4betterkarnataka

कर्नाटक चुनावों में मिली बड़ी जीत को लेकर दिल्ली स्थित बीजेपी हेड क्वार्टर में जश्न का माहौल है. यहां पार्टी की संसदीय बोर्ड की बैठक हो रही है. बैठक में शामिल होने के लिए पार्टी अध्यक्ष अमित शाह, वरिष्ठ नेता सुषणा स्वराज समेत अन्य नेता पार्टी मुख्यालय पहुंच गए हैं. अमित शाह के पार्टी मुख्यालय पहुंचने पर भव्य स्वागत किया गया. कर्नाटक जीत में अमित शाह की अहम भूमिका रही है. बैठक में प्रधानमंत्री भी पहुंच गए हैं. पार्टी मुख्यालय में राजनाथ सिंह,

पार्टी सूत्रों के मुताबिक, संसदीय बोर्ड बैठक में कर्नाटक को लेकर अगली रणनीति पर चर्चा की जा रही है. बैठक शुरू होने से पहले अमित शाह ने कर्नाटक में पार्टी की जीत पर कर्नाटक की जनता को धन्यवाद दिया. उन्होंने कहा कि इस जनादेश से स्पष्ट है कि कर्नाटक की जनता ने कांग्रेस को नकार दिया. उन्होंने कहा कि कर्नाटक की जनता ने ना केवल कांग्रेस को नकारा, बल्कि वंशवाद की राजनीति और विभाजनकारी जातिवाद को भी खारिज कर दिया है.

बता दें कि कर्नाटक में 12 मई 222 सीटों के लिए मतदान हुआ था. आज 15 मई को चुनावों के नतीजे घोषित किए गए. एग्जिक्ट पोल के अनुमान चुुनावी नतीजों पर एकदम फिट बैठे और राज्य में किसी भी पार्टी को बहुमत नहीं मिला. बीजेपी सबसे बड़ी पार्टी बनकर सामने आई. बीजेपी ने यहां 104 सीटों पर विजय हासिल की.

Please Write Your Comments Below

Previous सुप्रीम कोर्ट ने 1 हजार रुपए का जुर्माना लगाकर नवजोत सिंह सिद्धू को किया बरी!
Next क्या लड़कियां लड़को की तरह हस्तमैथुन करती हैं?