कुछ सवाल पूछ कर कैसे उतेजित कर सकते हैं लड़की को

How can a girl get excited by asking a few questions

How can a girl get excited by asking a few questions

क्या किसी लड़की को आप शब्दों के द्वारा आकर्षित करना चाहते है ? इन कुछ सवालो को मैसेज पर आप लड़की से मैसेज के द्वारा पूछे और वो खुद से आपसे सेक्सी और गन्दी बातें करनी शुरू हो जायेंगी. लडकियों हमेशा कठिन खेल खेलती है इसलिए उन्हें पाना या समझना बहुत मुश्किल होता है और इन सवालो से आपको एक बात साफ़ हो जायेगी कि आपका उनपर समय देना सही भी है या नहीं और कभी कभी लड़की को मैसेज पर उतेजित करना आसान हो जाता है जो आप उन्हें डेट पर ले जा कर भी नहीं कर पाते क्यूंकि डेट पर उन्हें आपकी मनोस्थिति पता होती है और उन्हें मालूम होता है कि आप उन्हें किन कारणों से डेट पर लाये है और वो ज्यादा सजग रहती है. यह सवाल आप उनसे सामने बैठ कर भी पूछ सकते है मगर इसकी ज्यादा संभावना है कि वो असहज महसूस करें और उन्हें लगे कि आप उन्हें हासिल करने में बहुत जल्दी कर करे है या आप उन्हें गलत समझ रहे है और अगर ऐसा हुआ तो लड़की को फिर से मनाना बहुत मुश्किल काम हो जाता है मगर आप जब यही सवाल मैसेज के द्वारा पूछते है और बातें अगर ना बने तो आप बहुत आसानी से कह सकते है कि आप मजाक कर रहे थे या आपने उन्हें गलती से यह मैसेज भेज दिया. इस बात भी धयान आपने रखना है कि अगर इन सवालो के बीच में अगर वो कुछ और पूछे तो उसका भी जवाब आपने एक दम प्राकृतिक अंदाज़ में देना है जिससे बातचीत होती रहे और उन्हें यह ना शक हो और ना यह पता चले कि आपके दिमाग में क्या चल रहा है.

#1 आप अकेले हैं?
यह सवाल एक दम उपयुक्त है जाने के लिए कि वह खाली है और घर पर अकेले ही है. जाहिर है आप उनसे फ़्लर्ट या सेक्स टॉक नहीं कर सकते जब अन्य लोगो के साथ और अगर वह सकारात्मक जवाब दे तब आत्मविश्वास और निर्भीक हो कर उन्हें फिर से मैसेज करे ” काश आप अभी उनके साथ होते “| इस बात का जरुर ध्यान दे कि आपने ना इससे ज्यादा लिखना है और ना कम. इस मैसेज का तात्पर्य आप लड़की को निकालने दे और अगर वो गुस्से में आ कर आपको कॉल करे या मैसेज करे तो आप हमेशा यह कह सकते है कि अगर आप उनके साथ होते तो उन्हें अकेला होने और बोर होने की जरुरत नहीं पड़ती.

#2 आप अभी क्या कर रही हैं?
आपने सुना होगा “Slow and Steady wins the race“, ठीक उसी तरह आपने भी धीमा और अच्छा खेलना है. इस सवाल के जबाब से यह निश्चित हो जाएगा कि वो बिलकुल अकेली है , बोर हो रही है और आपको पूरा समय और ध्यान आपको दे सकती है.

#3 बिस्तर पर सहलाना ?
जब आप बिस्तर पर होती है , क्या आपको अच्छा लगता है कि कोई आपको सहलाये और पुचकारे ? माहौल और उन्हें गर्म रखने के लिए छेड़खान वाले अंदाज़ में बातचीत को जारी रखे मगर धयान रखे कि आपने कोई जल्दबाजी नहीं करनी है. इस सवाल के जवाब से वो आपके साथ खुलना शुरू कर देंगी और भले वो किसी और के बारे में आपको बताये

#4 सोने के समय आप क्या पहनते हो ?
जब आप सोने जाते हो तो आप क्या पहनना पसंद करते हो या अभी आपने क्या पहना हुआ है ? एक जिज्ञासु सवाल, मगर एक दम उपयुक्त जब लड़की पहले से बिस्तर पर हो. यह एक व्यक्तिगत जरुर है मगर इसका यौन से इतना जुड़ाव भी नहीं है| अगर उन्हें आपका सवाल पसंद ना आये तो आप साफ़ साफ़ बोल सकते है कि आप केवल जानना चाहते थे कि उन्हें शॉर्ट्स पसंद है या नाईट सूट आदि आदि मगर साथ ही साथ उन्हें हिंट या एहसास कराने के लिए भी सही है कि आप ऐसा भी सोच सकते है. और जब वो खुद का बताये कि यह कहना बिलकुल ना भूले ” मैं केवल कल्पना कर सकता हूँ कि आप कितने सुन्दर लग रहे होगे ”. अगर वो आपकी गर्ल फ्रेंड ना तो भूल कर भी उनके इनर वियर के बारें में ना कोई सवाल करे और अगर वो आपकी गर्ल फ्रेंड है तो इनरवियर का कलर भी पूछना ना भूले

#5 किन कपड़ो में आप सबसे ज्यादा सेक्सी लगते हो ?
यह सवाल सेक्सुअल होने के साथ ही साथ बहुत नार्मल है और नार्मल बातचीत को सेक्सुअल करने का सबसे आसान तरीका है. लडकिया बहुत सहज महसूस करती है जब आप उन्हें बताये कि वो कितनी सेक्सी लग रही है और उसी समय वो कोई मौका नहीं खोना चाहती

#6 जानबूझ या गलती से किसी को प्यार करते देखा है ?
क्या आपने किसी को छिपकर , जानबुझ या गलती से प्यार करते देखा है ? यह सवाल आप दोनों को mood में लाने के लिए बहुत होगा और किसी और इंसान के बारें में सवाल होने के कारण शुरुवाती क्षणों की असहज स्थिति भी नहीं होगी

#7 भीड़ में किसी ने जान कर टटोला या स्पर्श किया है ?
लडकियों में एक बात होती है कि वो उन क्षणों को, जिसमे कोई उन्हें सेक्सुअली स्पर्श करे या टटोले, भूल नहीं पाती है और चाहे वो गलती से ही क्यूँ ना हुआ हो और यह क्षण वो कभी भूल नहीं पाती. अगर उनके साथ ऐसा कुछ हुआ तो पूछे कि उन्हें कैसा महसूस हुआ था और अगर जवाब में मुस्कराहट मिले या वो कहे कि उन्हें अच्छा लगा था तो बिना कुछ सोचे समझे उन्हें तुरंत जवाब दे ” काश वो लड़का मैं होता ” और हँसते हुए बोले, आप मजाक कर रहे हो.

#8 अगर आपके पास एक्स-रे चश्मा होता ?
अब थोडा शरारती होने का समय है इसलिए आप उनसे पूछे कि अगर उनके पास एक्स-रे चश्मा होता तो लड़के के शरीर में कंधे के नीचे कौन से अंग को देखना पसंद करती और आप मन ही मन सोच रहे होगे कि कंधे के नीचे लडको में कितनी चीज़े होती है देखने को. आप उन्हें जवाब देने दे जिससे आप हमेशा यह दिखा पाओ कि गन्दी बात वो कर रही है आप नहीं.

#9 बॉक्सर या शॉर्ट्स ?
आपको बॉक्सर पसंद है या शॉर्ट्स पैंट ? हालाँकि यह घीसा पीटा सवाल है और लड़की इसे ध्यान भी ना देती हो तो कूल होने के लिए जवाब देगी कि उन्हें लड़के बॉक्सर में पसंद आते है और तुरंत आप उन्हें बताये कि आपने क्या पहना हुआ है. इस सवाल का पूछने का मुख्य कारण यह है बिना उन्हें ज़ाहिर किये हुए आप उनका ध्यान अपने पैकेज की ओर ले जाए|

#10 लड़के को कैसे उतेजित करोगे ?
लड़के को उतेजित करने के लिए क्या तरीका अपनाओगे ? अगर वो इस सवाल का जवाब देगी तो आप उन्हें अनजाने में उनकी सेक्स कल्पना को एक लड़के के साथ सोचने और आपको बताने के लिए पूछ रहे है. वह आपको पूरी गहराई में जा कर बता सकती है, यह साबित करने के लिए वह कितनी यौन सम्बंधित जानकारी रखती है और उनका सही इस्तेमाल भी कर सकती है.

#11 कौन सी वो जगह है जिससे आप स्पर्श करते ही आप उतेजित हो जाए ?
इस सवाल का सीधा सम्बन्ध सेक्स और कामोत्तेजना को जाता है और अगर इसका जवाब आपको मिल जाता है जो यह भी संभावना हो सकती है कि वो पहले से कामोत्तेजीत हो चुकी हो

#12 क्या मालिश आपको पसंद है?
पूरे शरीर की मालिश लगभग सभी लड़कियों को गीला करने में सक्षम होता है और अगर उन्हें मालिश पसंद है तो आप उनसे रोमांटिक तरीके में यह मैसेज कर सकते है ” केवल आपको बता रहा हूँ कि मैं मसाज ट्रेनिंग की क्लास में फर्स्ट आया था और मैं आपको बहुत अच्छा पुरे बॉडी की मसाज देना चाहता हूँ और भूल कर भी पुरे बॉडी को लिखना ना भूले. जब आप उन्हें कहते है फुल बॉडी मसाज तो उन्हें आपका तात्पर्य समझ में आ जाएगा.

#13 अगर मैं गलती से चुम्बन ले लू ?
अगर मैं गलती से गुड बाय आपके गालो की जगह होंठो पर चुम्बन ले लू तो क्या आप बुरा मान जायेंगी ? हो सकता है वो आपके चुम्बन की कल्पना करने ले और उनके माथे पर सलवटे लाने के लिए यह एकदम उत्तम सवाल होगा.

#14 ओरल सेक्स के बारें में क्या ख्याल है ?
क्या आपको मौखिक सेक्स करना या करवाना पसंद है ? कोई फर्क नहीं पड़ता वो क्या जवाब देती है और आपको उनके जवाब के विपरीत जवाब देना है. अगर वो कहे कि उन्हें ओरल सेक्स देना पसंद है तो आप उन्हें बताये कि आपको ओरल सेक्स लेना बहुत पसंद है और आप किस तरह से लेना चाहते है , वह भी जरुर बताये. अगर उनका जवाब आये कि उन्हें ओरल सेक्स लेना पसंद है तो आप उन्हें बताये कि आपको ओरल सेक्स देना कितना पसंद है और आप किस तरह से अलग अलग तरीके से ओरल सेक्स देना पसंद करते है.

#15 चिकनी या बालो के साथ ?
आपको मेरी बॉडी बिना बालो के साथ या बालो में ज्यादा अच्छी लगेगी ? अगर आप उनसे यह सवाल कर रहे है तो आप उन्हें अप्रत्यक्ष रूप से कह रहे है कि आपके नंग शरीर की कल्पना करे.

#16 लड़का क्या करे आपको उतेजित करने के लिए ?
अगर किसी लड़के को आपको wet करने के लिए कुछ करना हो तो उसे क्या करना होगा और सीधे उनके उतेजना वाली जगह पर पहुच जाए और जब वो इस सवाल का जवाब दे तो आप फिर से #11 के विषय में बात शुरू कर दे और उसकी उतेजना वाले स्थानों के बारे में वर्णनात्मक ज्ञान प्राप्त करने की कोशिश करे.

#17 मैसेज की जगह कान में यह सब फुसफुसाना ?
अगर मैं यह सारे सवालो को आपके कान में फुसफुसाऊ तो आप क्या जल्दी उतेजित हो जाओगे और अगर आप अपने बातचीत को इतनी दूर तक ले आये है तो संभव है कि वो अभी तक wet हो चुकी हो मगर जानना और लड़की के द्वारा खुद से कहने में बहुत अंतर है

#18 क्या मैं आपको किस कर सकता हूँ ?
अगर आपका कोई बॉय फ्रेंड नहीं है तो क्या आपको लगता है कि हम एक दुसरे के साथ रिलेशन में हो सकते है और अगर हम दोनों अभी एक साथ में होते तो क्या हम एक दुसरे को चूम रहे होते ? यह सवाल आपको सीधा उनके बिस्तर तक ले जाएगा मगर आपको उनकी तरफ से निमंत्रण मिले इसके लिए अन्तिम सवाल तक इंतज़ार करना होगा.

#19 क्या आप तैयार है ?
अगर कोई लड़का आपके कमरे में आना चाहे और आपके साथ सम्बन्ध बनाये तो क्या इसकी अनुमति देंगी. इस बात का ध्यान जरुर रखें की आप अपने बारें में बात नहीं करेंगे क्यूंकि आप दोनों जानते हो कि वो लड़का आप खुद हो. अगर उनका जवाब ” हां ” में आये तो जितनी जल्दी हो, उनके पास पहुचने और उन्हें अपनी बांहों में भर कर, उन्हें चूम कर वो करना शुरू कर दे जिसके लिए आपने इतनी लम्बी भूमिका बाँधी है.

Please Write Your Comments Below

Previous एक मुहिम यौन उत्पीड़न कानूनों को Gender-Neutral अपराध बनाये जाने के सम्बन्ध में
Next प्रियंका चोपड़ा को 'भारत' में टक्कर देगी टाइगर श्रॉफ की एक्ट्रेस!