Thursday, March 28, 2024
featured

देखें रेस 3’ के फर्स्ट सॉन्ग ‘हीरिये’ से जैकलीन का हॉट लुक!

SI News Today

@tipsofficial

सलमान खान की फिल्म ‘रेस 3’ का ट्रेलर मुंबई में 15 मई को मीडिया के बीच रिलीज किया गया. फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के बाद अब जल्द ही इस फिल्म का पहला गाना ‘हीरिये’ रिलीज किया जाएगा. मेकर्स ने इस फिल्म का पोस्टर आज ट्विटर पर शेयर भी किया है. टिप्स फिल्म्स एवं म्यूजिक ने ट्विटर पर सॉन्ग का पोस्टर शेयर किया जिसमें जैकलीन फर्नांडिज अपने हॉट अंदाज में अजर आईं.

इस पोस्टर को शेयर करके लिखा गया, “रेस 3’ के फर्स्ट सॉन्ग में सलमान खान का स्वैग और जैकलीन फर्नांडिज की एनर्जी, जिसे मीत ब्रदर्स की दमदार म्यूजिक के साथ नेहा भसीन और डीप मनी की आवाज में पेश किया जाएगा.” इस गाने को शनिवार, 19 मई को रिलीज किया जाएगा. आपको बता दें कि ‘रेस 3’ के ट्रेलर लॉन्च इवेंट पर सलमान खान ने इस फिल्म को एक म्यूजिकल फिल्म बताया था. बताया गया कि ये फिल्म जितनी एक्शन से भरी है उतनी ही कमाल का इसका म्यूजिक भी है.

इस फिल्म में सलमान और जैकलीन के अलावा अनिल कपूर, बॉबी देओल, डेजी शाह, सकीब सलीम और फ्रेडी दारूवाला ने काम किया है. फिल्म को रेमो डीसूजा ने डायरेक्ट किया है और इसका निर्माण रमेश तोरानी ने किया है. ये फिल्म 15 जून, 2018 को रिलीज हो रही है.

SI News Today

Leave a Reply