Friday, April 19, 2024
featuredदेश

आगरा-मुंबई हाईवे पर कार एक्‍सीडेंट! चार की मौत..

SI News Today

Car Accident on Agra-Mumbai Highway! Four deaths ..

मध्‍य प्रदेश के ग्‍वालियर शहर में आगरा-मुंबई हाईवे पर एक यात्री वाहन पलटने से तीन महिलाओं और एक बच्चे सहित चार लोगों की मौत हो गई. हादसे में तीन बच्चे घायल भी हुए. पनिहार थाना के रायपुरा पुलिया के पास करीब रात एक बजे के आस-पास ये हादसा हुआ. गायों के झुंड को बचाने की वजह से कार अनियंत्रित होकर पलट गई. इसमें सवार सभी लोग गुजरात के निवासी हैं. बिना पुलिस कार्रवाई के परिजन शव लेकर गुजरात रवाना हो गए.

बता दें कि बीती रात गाय के झुंड को बचाने के चक्कर में गुजरात का एक मुस्लिम परिवार ग्वालियर में हादसे का शिकार हो गया. हादसे में तीन महिलाओं सहित चार लोगों की मौत हो गई, वहीं हादसे में चार लोग घायल हो गए. पनिहार थाना के रायपुरा पुलिया के पास करीब रात एक बजे के आस-पास ये हादसा हुआ.

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक गुजरात के वापी के रहने वाले रमजान खान अपने परिवार के साथ 12 मई को गुजरात से अजमेर शरीफ दर्शन करने के लिए निकले थे. 17 मई को परिवार जयपुर से आगरा घूमने के बाद गुरुवार रात ग्वालियर के रास्ते गुजरात जा रहा था. महिंद्रा कार में करीब 13 लोग सवार थे. बीती रात जब रमजान खान का परिवार ग्वालियर जिले से गुजर रहा था, उसी दौरान पनिहार थाना क्षेत्र के रायपुर गांव के पास हाईवे पर गायों का एक झुंड आ गया. गायों को देखते ही रमजान के भाई कलीम ने उनको बचाने के लिए गाड़ी को एक साइड पूरी तरह टर्न कर लिया. इसी दौरान वाहन अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरा. चीख पुकार सुनकर वहां से गुजर रहे राहगीरों ने पुलिस को खबर दी.

पनिहार पुलिस ने लोगों की मदद से घायलों को ग्वालियर की जयारोग्य अस्पताल पहुंचाया. अस्‍पताल में डॉक्टरों ने चार लोगों को मृत घोषित कर दिया. मरने वालों में जय जेहरुनिसा, अजमान, सफीना और सबीना शामिल है. इसके अलावा चार अन्य लोगों को चोटें आई हैं. हादसे के शिकार परिवार ने मृतकों का पोस्‍टमार्टम कराने से इंकार कर दिया और स्वेच्छा से शव लेकर गुजरात के लिए रवाना हो गए.

SI News Today

Leave a Reply