Monday, April 15, 2024
featured

रणबीर ने किया खुलासा, ‘आलिया भट्ट पर है क्रश’!

SI News Today
Ranbir Kapoor disclosed, 'Alia Bhatt is on the crush'

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के रिलेशनशिप की खबर काफी समय से मीडिया में सुनने को मिल रही है. वैसे तो ये दोनों जल्द ही अयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रम्हास्त्र’ में नजर आएंगे लेकिन इस फिल्म से ज्यादा इनकी ऑफ स्क्रीन केमिस्ट्री चर्चा में है. हाल ही में एक टीवी शो पर आलिया को रणबीर के साथ उनके रिश्ते के बारे में पूछा गया तो वो ब्लश करने लगीं अब रणबीर ने भी आलिया लेकर कुछ बातें कन्फेस की हैं.

रणबीर गुरुवार को दिल्ली में आयोजित ‘नेक्सा आइफा अवॉर्ड्स 2018’ की प्रेस कांफ्रेंस को अटेंड करने पहुंचे. इसी दौरान एनडीटीवी द्वारा आलिया को लेकर उनसे सवाल किया गया. तब रणबीर ने कहा, “मुझे आलिया पर बॉय क्रश है.” रणबीर से ये स्टेटमेंट सुनते ही उनके साथ मौजूद करण जौहर भी हंस पड़े.

इसके बाद रणबीर से आलिया की हालिया रिलीज ‘राज़ी’ के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, “मैंने इस फिल्म को इसकी रिलीज के एक हफ्ते पहले देखा और वाकई में हैरान रह गया. भारतीय सिनेमा में बनाई गई फिल्मों में से ये एक बेहतरीन फिल्म है.” आपको बता दें कि रणबीर ने आलिया और उनकी मॉम सोनी राजदान के साथ फिल्म ‘राज़ी’ की स्क्रीनिंग अटेंड की थी. उस समय भी रणबीर आलिया को लेकर काफी प्रोटेक्टिव लग रहे थे.

SI News Today

Leave a Reply