Friday, March 29, 2024
featuredदेश

पुलिस ने केजरीवाल से तीन घंटे से अधिक पूछताछ की! जानिए मामला…

SI News Today

Police questioned Kejriwal more than three hours! Know the case …

दिल्ली पुलिस ने शुक्रवार को मुख्य सचिव अंशु प्रकाश पर कथित हमले के संबंध में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से तीन घंटे से अधिक समय तक पूछताछ की. छह सदस्यीय पुलिस दल द्वारा पूछताछ के बाद बाहर आते हुए केजरीवाल ने कहा कि यह पहला मामला है जब किसी मुख्यमंत्री से ‘इस तरह के फर्जी मामले में’ पूछताछ की गई है. मुख्यमंत्री ने यहां सिविल लाइंस स्थित अपने कैंप कार्यालय सह आवास पर टीम की उपस्थिति को ‘‘ छापा ’’ करार दिया.

केजरीवाल ने दिल्ली पुलिस टीम के उनके कार्यालय से जाने के कुछ मिनट पर ट्वीट करके कहा, ‘यह पहली बार है जब इस तरह के फर्जी मामले में मुख्यमंत्री से पूछताछ हुई और पुलिस ने छापा मारा.’ केजरीवाल ने कहा कि इसका एक ही मकसद है हमें परेशान करना और हमें बदनाम करना.

‘जनता सब समझती है’
केजरीवाल ने कहा, जनता सब समझती है हम आंखिरी सांस तक देश के लिए सेवा करते रहेंगे. उन्होंने लिखा आज पुलिस ने मुझसे पूछताछ की. बेहद अच्छे वातावरण में मुझसे पूछताछ की. मैं पुलिस का धन्यवाद करता हूं इसमें पुलिस का कोई दोष नहीं. उन्होंने दावा किया कि दिल्ली पुलिस पर आप नेताओं के खिलाफ फर्जी , राजनीतिक रूप से प्रेरित मामले दर्ज करने का ‘बहुत ’दबाव है.

केजरीवाल ने कहा हम हर केस में जांच एजेंसियों से सहयोग करते रहेंगे. जैसे अन्य केस कोर्ट में खारिज गए, बाकी केस भी कोर्ट में खारिज हो जाएंगे. क्योंकि सभई केस झूठे हैं और राजनीति से प्रेरित हैं.

SI News Today

Leave a Reply