Saturday, April 20, 2024
featured

प्रभास ने दूसरी बार ठुकराया इस फिल्म मेकर का ऑफर!

SI News Today
Prabhas rejected this film maker offer for the second time!

बाहुबली फेम प्रभास अब किसी के लिए अनजाना चेहरा नहीं है लेकिन बॉलीवुड में अब तक उनकी एंट्री नहीं हुई है। आने वाले समय में वो जल्द ही किसी वास्तविक हिंदी फिल्म का हिस्सा नहीं बन पायेंगे। ऐसा इसलिए क्योंकि ख़बर है कि प्रभास ने करण जौहर का उनकी फिल्म में काम करने का ऑफ़र दूसरी बार ठुकरा दिया है। इस बार कारण उनका फिल्म साहो की शूटिंग में बिज़ी होना है। दरअसल साहो, तमिल और तेलुगु के साथ हिंदी में भी बनाई जा रही है लेकिन ये बॉलीवुड की वास्तविक हिंदी फिल्म नहीं है इसलिए करण जौहर अपनी फिल्म से प्रभास को हिंदी फिल्मों में लॉन्च करना चाहते थे।

उन्होंने पहले भी प्रभास को उनकी फिल्म के लिए प्रस्ताव दिया और और हाल ही एक बार और। प्रभास, इन दिनों दुबई और आबू धाबी के लंबे शेड्यूल में शूट कर रहे हैं और वो इस फिल्म में करीब आठ महीने बिज़ी रहने वाले हैं इसलिए उन्होंने साफ़ साफ़ मना कर दिया है। प्रभास की इस बार वजह काम है लेकिन पहली बार पैसा थी। बताते हैं कि प्रभास ने तब करण से इतने पैसे मांग लिए की बात ही नहीं बनी। साजिद नाडियाडवाला भी प्रभास को लेकर एक फिल्म बनाने की कोशिश में हैं।

प्रभास की साहो में उनके साथ श्रद्धा कपूर, नील नितिन मुकेश,मंदिरा बेदी, जैकी श्रॉफ और महेश मांजरेकर भी नज़र आयेंगे। साहो में कुछ अंडर वाटर सीन्स भी होंगे जिसके लिए प्रभास ने स्कूबा डाइविंग की ट्रेनिंग ली है। पिछले दिनों ख़बर आई थी कि इस फिल्म में प्रभास और श्रद्धा का ग्रे शेड (पूरी तरह निगेटिव नहीं) होगा । साहो फिल्म की कहानी चोर पुलिस वाली कहानी पर आधारित हैं। प्रभास इस फिल्म में पुलिस अधिकारी की भूमिका निभा रहे हैं लेकिन उनके किरदार के बारे में दर्शकों को फिल्म के अंत तक भी जानकारी नहीं मिलेगी। श्रद्धा के लिए यह पहली फिल्म होगी, जिसमें वह एक्शन करती नज़र आने वाली हैं। इस फिल्म में वह भारी भरकम हथियार उठाएंगी ।

सुजीत रेड्डी के निर्देशन में बन रही साहो के एक्शन सीन्स के लिए करीब 90 करोड़ रूपये का खर्च आएगा। ये इंटरनेशनल स्तर के एक्शन स्टंट होंगे और इसके तहत कार, ट्रक, बाइक्स और हेलिकॉप्टर चेज़ सीन्स भी फिल्माये जाएंगे। इसके लिए हॉलीवुड के लोकप्रिय एक्शन निर्देशक केनी बैट्स को हायर किया गया है, ताकि इसे इंटरनेशनल लेवल के स्टंट सीन दिखाये जायें। केनी ने मिशन इम्पॉसिबल घोस्ट प्रोटोकॉल, द फास्ट एंड द फ्यूरियस और ट्रांसफार्मर्स में काम किया था। साहो, एक हाई पेस एक्शन फिल्म है, जिसमें जबरदस्त एक्शन स्टंट्स होंगे। दुबई में फिल्म का चेज़ सिक्वेंस शूट किया जा रहा है। बताया जा रहा है कि फिल्म का बजट 200 करोड़ से अधिक है।

SI News Today

Leave a Reply