Thursday, April 18, 2024
featured

अजय देवगन और रणबीर कपूर करेंगे एक साथ काम! जानिए रिपोर्ट…

SI News Today
Ajay Devgan and Ranbir Kapoor will work together! Know report ...

डायरेक्टर लव रंजन बहुत जल्द अजय देवगन और रणबीर कपूर के साथ एक फिल्म करने वाले हैं. ये खबर तो बहुत पहले ही आई थी लेकिन अब लव ने खुद इस खबर पर औपचारिक तौर से मुहर लगा दी है. इस फिल्म से अजय देवगन और रणबीर कपूर दोबारा एक साथ फिल्म में नजर आएंगे.

अजय-रणबीर आएंगे एक साथ एक फिल्म में नजर
लव रंजन ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ जैसी सुपरहिट फिल्म देने के बाद एक बार फिर से एक फिल्म लेकर आ रहे हैं. लेकिन इस बार ना ही इस फिल्म में कार्तिक आर्यन होंगे और ना ही नुसरत भरुच. इस बार लव रंजन बॉलीवुड के दो बड़े दिग्गज के साथ फिल्म करने वाले हैं. अजय देवगन और रणबीर कपूर इस फिल्म के जरिए फिर से एक साथ नजर आने वाले हैं. अपनी फिल्म के बारे में बात करते हुए डायरेक्टर लव रंजन ने कुछ दिनों पहले बॉलीवुड हंगामा को बताया था कि, ‘हां, ये सच है कि मैं अजय देवगन और रणबीर कपूर के साथ फिल्म डायरेक्ट करने जा रहा हूं. मैंने उन्हें किसी हेडलाइन में छाने के लिए कास्ट नहीं किया है. मेरे दिमाग में सिर्फ कैरेक्टर्स थे जो मैं चाहता था कि वो मेरी फिल्म के लिए निभाएं. मुझे लगता है कि ये दोनों इस किरदार के लिए बेस्ट होंगे और भाग्य से उन्होंने भी मेरे बारे में कुछ ऐसा ही सोचा.’

2019 में फ्लोर पर जाएगी फिल्म
निर्देशक लव रंजन की ये फिल्म साल 2019 में फ्लोर पर जाएगी. फिलहाल रणबीर कपूर बहुत ही बिजी चल रहे हैं क्योंकि वो एक साथ दो फिल्में इस वक्त कर रहे हैं पहली संजय दत्त की बायोपिक फिल्म ‘संजू’ और दूसरी अयान मुखर्जी की आलिया भट्ट संग ‘ब्रह्मास्त्र’.

SI News Today

Leave a Reply