Thursday, March 28, 2024
featuredदेश

राबड़ी देवी के आवास पर पहुंची CBI की टीम! जानिए मामला…

SI News Today
Rabri Devi's residence reached the CBI team! Know the case ...

बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव की पत्नी राबड़ी देवी के सरकारी आवास 10 सर्कुलर रोड पर सीबीआई की टीम मंगलवार को पहुंची. खबरों के मुताबिक सीबीआई की टीम राबड़ी देवी से पूछताछ करने के लिए आयी थी. हालांकि क्या पूछताछ हुई है इस बारे में खुलासा नही किया गया है. बताया जाता है कि जिस वक्त सीबीआई की टीम पहुंची थी. उस वक्त लालू यादव और उनके बेटे तेजस्वी यादव भी मौजूद थे.

राबड़ी देवी से सीबीआई की टीम ने करीब 50 मिनट तक पूछताछ की है. बता दें कि सीबीआई ने आईआरसीटीसी होटल आवंटन मामले में पहले ही चार्जशीट दाखिल कर चुकी है. वहीं, जब सीबीआई ने चार्जशीट दाखिल की थी तो कोर्ट ने सीबीआई की चार्जशीट दाखिल करने पर सवाल उठाये थे. दरअसल कोर्ट में सीबीआई ने कुछ कागजात नहीं जमा किए थे और इसके लिए सीबीआई ने कोर्ट से समय मांगा था. जिसके बाद कोर्ट ने कहा था कि जब कागजात ही पूरे नहीं थे तो सीबीआई ने चार्जशीट क्यों दाखिल की है.

खबरों के मुताबिक सीबीआई कागजात पूरे करने के सिलसिले में ही राबड़ी देवी से पूछताछ करने आये थी. वहीं, राबड़ी देवी ने पहले ही कहा था कि जिसे भी पूछताछ करनी हो वह उनके पास आएं वह कहीं भी हाजिर नहीं होंगी. सीबीआई की टीम मंगलवार को करीब 10.15 बजे राबड़ी देवी के आवास पर पहुंची थी. और लालू यादव के मौजूदगी में ही करीब 50 मिनट तक पूछताछ की गई है. हालांकि राबड़ी देवी ने इस बारे में कोई बयान नहीं दिया है.

SI News Today

Leave a Reply