Thursday, April 25, 2024
featured

तारा सुतारिया के हाथ लगी दूसरी बड़ी फिल्म! जानिए रिपोर्ट…

SI News Today
Tara Sutariya's second biggest film! Know report ...

बॉलीवुड में जल्द फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ से डेब्यू कर रही एक्ट्रेस तारा सुतारिया के हाथ एक और बड़ी फिल्म लग गई है. तारा की पहली फिल्म रिलीज होने से पहले ही उन्हें एक और फिल्म मिल गई है और यह उनके लिए किसी खुशी से कम नहीं है. बता दें, ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ में तारा के साथ टाइगर श्रॉफ और अनन्या पांडे लीड रोल में नजर आएंगे. इस फिल्म की शूटिंग के फर्स्ट शेड्यूल को कुछ वक्त पहले ही देहरादून में पूरा किया गया है और अब जल्द ही तारा, शाहिद के साथ ‘अर्जुन रेड्डी’ के रीमेक में काम करेंगी.

दरअसल, हमारी सहयोगी वेबसाइट डीएनए में प्रकाशित एक खबर के मुताबिक तारा को शाहिद के अपोजिट फिल्म ‘अर्जुन रेड्डी’ के लिए साइन कर लिया गया है. इस फिल्म में वह शाहिद कपूर के साथ नजर आएंगी. पहली फिल्म के रिलीज होने से पहले ही एक और फिल्म साइन कर लेना तारा के लिए काफी अच्छी खबर है और यह दिखाता है कि उनमें कितना पोटेंशियल है. बता दें, इस फिल्म की शूटिंग जुलाई में शुरू की जानी है और कुछ वक्त पहले एक इंटरव्यू में फिल्म मेकर्स द्वारा कहा गया था कि वह फिल्म के लिए एक्ट्रेस ढूंढ रहे हैं.

हालांकि, अब तक फिल्म की शूटिंग की लोकेशन्स डिसाइड नहीं हुई हैं लेकिन मेकर्स के मुताबिक इस फिल्म की शूटिंग भारत और विदेश में की जाएगी. वहीं शाहिद कपूर के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह आखिरी बार फिल्म ‘पद्मावत’ में नजर आए थे. ‘पद्मावत’ में उनके किरदार के लिए उनकी काफी सरहाना हुई थी. इसके अलावा वह जल्द ही फिल्म ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ में नजर आएंगे. इस फिल्म में उनके साथ श्रद्धा कपूर और यामी गौतम अहम भूमिकाओं में नजर आएंगी.

SI News Today

Leave a Reply