Friday, March 29, 2024
featuredदेश

मोदी सरकार के मंत्री ने ‘भाभी जी’ को दे डाला Fitness Challenge!

SI News Today
Modi's minister gave 'Bhabhi ji' to Fitness Challenge!

सोशल मीडिया पर बुधवार को अचानक जैसे फिटनेस वीडियोज की बहार आ गई. हर कोई अपनी एक्‍सरसाइज करने के वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर रहा था और यह सिलसिला शुरू किया खेलमंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने. दरअसल राज्‍यवर्धन राठौड़ ने अपना एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लोगों को फिट और तंदरुस्‍त बनने की सलाह दी. साथ ही अपनी फिटनेस दिखाने का चैलेंज इंडियन क्रिकेट टीम के कप्‍तान विराट कोहली, एक्‍टर ऋतिक रोशन और बैडमिंटन प्‍लेयर सायना नेहवाल को दे दिया. राज्‍यवर्धन राठौड़ का यह कैंपेन #HumFitTohIndiaFit ैशटैग के साथ सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

इसी क्रम में शुरू हुए इस फिटनेस चैलेंज को देखते ही देखते बॉलीवुड, खेल जगत और राजनीति से जुड़े कई दिग्‍गज पूरा करने लगे. इसी के साथ केंद्रीय गृह राज्‍य मंत्री किरण रिजीजू ने भी अपना एक वीडियो शेयर किया. इसमें वह अपने दफ्तर में कुर्सी और जमीन पर पुशअप करते नजर आ रहे हैं. किरण रिजीजू ने इस वीडियो में यह फिटनेस चैलेंज एक्‍टर सलमान खान और टीवी की प्रसिद्ध ‘भाभीजी’ यानी एक्‍ट्रेस सौम्‍या टंडन को आगे बढ़ा दिया.

सौम्‍या टंडन ऐंड टीवी के शो ‘भाभीजी घर पर हैं’ में नजर आती हैं. इस शो में वह अनीता भाभी के किरदार में दिखती हैं. सौम्‍या शो में भी फिटनेस के प्रति काफी जागरूक दिखती हैं और अक्‍सर जॉगिंग करती नजर आती हैं. ऐसे में उन्‍होंने केंद्रीय मंत्री का चैलेंज लेते हुए अपना भी एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वह प्‍लैंक करती दिख रही हैं. यहां तक की इस शो में नजर आने वाली दूसरी भाभीजी यानी एक्‍ट्रेस शुभांगी अत्रे ने भी अपना एक फिटनेस वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

बता दें कि खेल मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ द्वारा दिए गए चैलेंज को विराट कोहली ने स्वीकार किया और इसे पीएम मोदी की तरफ बढ़ा दिया है. विराट ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा… “मैंने राज्यवर्धन सर का फिटनेस चैलेंज स्वीकार कर लिया है. अब मैं चाहूंगा कि मेरी पत्नी अनुष्का शर्मा, हमारे पीएम नरेंद्र मोदी जी और धोनी भाई इसे स्वीकार करें.” विराट कोहली के इस चैलेंज को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने स्वीकार कर लिया है.

SI News Today

Leave a Reply