Friday, March 29, 2024
featuredदेश

विराट कोहली को गंभीर चोट, नहीं खेलेंगे काउंटी!

SI News Today
Virat Kohli serious injury, county will not play!

हाल ही में भारतीय कप्तान विराट कोहली के अफगानिस्तान टेस्ट को छोड़कर काउंटी क्रिकेट खेलने पर खूब चर्चा हुई. अब खबर है कि विराट काउंटी क्रिकेट नहीं खेलेगें. लेकिन इसकी वजह बेहद निराश करने वाली है. समाचार पत्र मुंबई मिरर की खबर के मुताबिक विराट कोहली स्लिप डिस्क की परेशानी से जूझ रहे हैं और उनकी ताजा मेडिकल रिपोर्ट के मुताबिक डॉक्टर्स ने उन्हें काउंटी क्रिकेट में ना खेलने की हिदायत दी है. यहीं नहीं, खबर के मुताबिक यह समस्या इतनी बड़ी है कि टीम इंडिया के इंग्लैंड दौरे पर भी विराट कोहली का खेलना मुश्किल हो सकता है.

खबर के मुताबिक विराट ने मुंबई के खार इलाके में एक जाने-माने डॉक्टर चेक-अप करवाया है. बुधवार को कोहली ने डॉक्टर से मुलाकात की और उन्हें बताया गया कि उनकी रिपोर्ट्स के उसके मुताबित उनकी स्पाइनल नर्व्स में नुकसान हो चुका है और इस बात की भी आशंका है कि उन्हें इंग्लैंड दौरा मिस करना पड़े. हालांकि डॉक्टर्स को इस बात का भरोसा है कि कोहली को ऑपरेशन की जरूरत नहीं है.

खबर के मुताबिक विराट कोहली ने काउंटी टीम सरे को इस बात की इत्तिला दे दी है कि वह अब सरे के लिए खेलने नहीं आ रहे हैं. टीम इंडिया की रन मशीन विराट कोहली का इस तरह से चोटिल होना बताता है कि लगातार क्रिकेट खेलना विराट जैसे एथलीट पर भी भारी पड़ सकता है. अब देखना होगा कि क्या वह इंग्लैंड दौरे के लिए फिट हो पाते हैं या नहीं.

SI News Today

Leave a Reply