Friday, April 19, 2024
18+featuredदुनिया

Teacher अपने Student को भेजती थी Nude Pics : कनाडा

SI News Today
Teacher Sends Your Student Nude Pics: Canada

ये एक ऐसी घटना है, जिसमें प्यार भी है, वासना भी और एक डरावना नाटक भी। कहानी है कनाडा के विंस्टन चर्चिल स्कूल के एक टीनेजर छात्र और उसकी महिला टीचर की। फिलहाल केस कोर्ट में है और फैसला जल्द आने की उम्मीद है।
साल 2011 में 12 साल का John जब स्कूल में था तब Christine उसकी बास्केटबॉल कोच थी। Christine को John एक शांत, Cute और आकर्षक स्टूडेंट दिखता था। अगले साल जब हैरी 8वीं ग्रेड में आया तब Christine ने जुगत लगाई और वह उसकी क्लास टीचर बन गई। Christine का मन था कि वह John के साथ ज़्यादा समय बिताए इसलिए उसने John की मां से कहा कि John किसी डिप्रेशन का शिकार लगता है इसलिए वह बास्केटबॉल ट्रेनिंग के बाद उसे खुद अपनी कार से घर छोड़ेगी और उसके साथ बातचीत कर समस्या सुलझाएगी। John की मां राज़ी हो गईं।
इसके बाद Christine और John के बीच काफी बातें होने लगीं। दोनों एक दूसरे के साथ फोन पर लंबी चैट करने लगे। John भी अपनी टीचर से प्रभावित हो चुका था।कुछ ही वक्त बाद स्कूल की एक कैंपिंग ट्रिप हुई। यहां John ने Christine को बताया कि वह 9वीं ग्रेड में आते ही दूसरे स्कूल में एडमिशन लेगा। यह सुनते ही Christine बहुत रोई और कभी John के कंधे पर सिर रखकर तो कभी उसे गले लगाकर उसने ऐसा करने से मना किया।
दोनों को बहुत सी बातें करते हुए काफी वक्त हो चुका था और John जब अगली ग्रेड में पहुंचा तो Christine फिर उसकी मां के पास गई। इस बार उसने परमिशन मांगी कि बास्केटबॉल टीम को सहयोग करने के लिए John आ जाया करे। ऐसा होने लगा और Christine ने अब John के सामने कुछ खुलासे किए। Christine ने बताया कि उसने कितनी मुश्किलों से थायरॉइड कैंसर को मात दी। Christine ने एक दिन John का हाथ अपने हाथों में लेकर कहा कि मुश्किल वक्त और मुश्किल होता था जब ऐसे आदमी के साथ रहना होता था जिसे वह पसंद नहीं करती। Christine ने अपने वैवाहिक जीवन की दुख भरी कहानी John को सुनाई। इस दौरान Christine ने John को किस भी किया।
John के लिए यह अनुभव बिल्कुल नया था। उसका स्वभाव बदलने लगा था। फिर Christine ने उसे नये अनुभव देने शुरू किए। दोनों एक-दूसरे के साथ सोशल मीडिया के ज़रिये अश्लील तस्वीरें शेयर करते थे। Christine खुद की अश्लील तस्वीरें John को भेजती थी। एक मैसेज में Christine ने John को लिखा भी कि जब तक उनके बीच पूरी तरह से खुला संबंध नहीं बनता तब तक वह अपनी पूरी नग्न तस्वीर नहीं भेजेगी।
फिर दोनों एक कदम और आगे बढ़े. अब Christine उसे कार में ले जाती और किसी पार्किंग में कार रोककर वह John के शरीर के साथ खेलती। हालांकि Christine ने John के साथ सेक्स नहीं किया लेकिन John के लिए यह सब कुछ पहली बार था। उसे एक तरफ नया अनुभव रोमांचित करता तो दूसरी तरफ उसे डर, हिचक और शर्म भी महसूस होती थी। Christine उसकी इन बातों को दरकिनार करते हुए अपने मन की करती रहती। Christine ने John से कहा कि वह अपने पति को उसके लिए छोड़ देगी। इस बात ने John को और परेशान कर दिया था। इन तमाम तरह के अनुभवों से गुज़रते हुए वह वह उत्तेजना महसूस करने लगा था। यह सब कुछ चल ही रहा था कि अचानक एक दिन Christine ने John को छोड़ने की बात कही। उसने कहा कि अब यह सब खत्म करने का समय आ गया है और अचानक एक दिन वह John की ज़िंदगी से चली ग।

अब John की हालत ठीक नहीं रह गई थी। वह जल्दी और मामूली बातों पर तैश में रिएक्ट करता था। वह जिस रिश्ते को प्यार और एक सीरियस रिलेशनशिप समझ बैठा था वह दूसरी तरफ से खेल था।अब उसे खुद पर शर्म आने लगी थी। अपने शरीर और अपनी यादों के कारण वह कई तरह की उलझनों में रहने लगा था। कभी दीवार पर मुक्का मारता तो कभी तकिए में मुंह छुपाकर चीखता। John एक खास तरह की मानसिक स्थिति में पहुंच गया था जहां वह अकेलेपन के लिए मजबूर था। वह अपनों और दोस्तों के बीच नज़रें चुराता रहता था। उसे बराबर यह डर बना रहता था कि कोई उसका सच समझ न ले।

John जिस कहानी को हमेशा छुपाने को कोशिश में रहता था, एक दिन वह ज़ाहिर हो गई। उसकी बड़ी बहन को उसके सामान में एक लव लैटर मिला जो Christine ने उसके 15वें जन्मदिन पर उसके लिए लिखा था। यह लैटर हाथ लगते ही बहन ने मां को दे दिया। मां ने स्कूल में शिकायत कर दी लेकिन इस झमेले में John की उलझनें और बढ़ ग। वह अपनी मां और बहन को कुछ भी बता पाने में सहज नहीं था। उनके सवालों से तंग आकर John कमरे में खुद को बंद कर लेता था और बाहर से मां सवाल करती रहती थी। महीनों तक यही सिलसिला चलता रहा और John की मां बंद दरवाज़े से ही बातें करती रही। John सवालों के जवाबों में दीवार से सर फोड़ता रहा।
अक्टूबर 2015 में उसने बड़ी हिम्मत करके अकेले में अपने एक खास दोस्त को पूरी कहानी सुनाई कि उसके साथ क्या हुआ। इस दौरान वह बहुत मायूस था और उसने कहा कि वह किसी भी पार्किंग में जाता है तो डर जाता है। वह 27—28 साल की लड़कियों को देखकर भी बेचैन हो जाता है क्योंकि उसे उनमें Christine की छवि दिखती है। John ने यह भी बताया कि उसे खुदकुशी करने के खयाल आते हैं। एकाध बार तो वह मामूली कोशिश भी कर चुका है। इस पर John के दोस्त ने पेरेंट्स और पुलिस को इस बारे में बताने की सलाह दी, लेकिन John के लिए यह आसान नहीं था। उसके दोस्त ने उसकी तरफ से स्टेटमेंंट तैयार करने में भी मदद की।
जब 2016 में यह केस कोर्ट में पहुंचा जिसमें कनाडा के एक स्कूल की टीचर Christine पर छात्र के साथ यौन शोषण करने के आरोप लगे। इस केस की सुनवाई दो सालों तक चलती रही और इस दौरान केवल John ने ही नहीं बल्कि उसके परिवार और खास दोस्तों ने भी भावनात्मक और मानसिक स्तर पर काफी संघर्ष किया। पिछली 18 मई को ही Christine ने छात्र का यौन शोषण करने का जुर्म कबूल कर लिया है। इस मामले में फैसला इस साल सितंबर तक आने की उम्मीद है।

18 मई को कोर्ट में पीड़ित छात्र के समर्थकों के हुजूम के बीच Christine ने अपने गुनाह का कबूलनामा दायर किया। इसमें दर्ज था कि कैसे उसने 2013 और 2014 के वक्त के दौरान अपने टीचर होने की पोज़िशन का फायदा उठाते हुए एक छात्र को यौन शोषण का शिकार बनाया। इसके साथ ही जब पीड़ित छात्र के परिवार ने पीड़ित की तरफ से स्टेटमेंट पढ़ा तो पीड़ित छात्र की नज़रें ही नहीं उठ रही थीं लेकिनChristine सीधे परिवार की तरफ देखती रही और उसके चेहरे पर बहुत कम इमोशन्स थे। जबकि परिवार के लोग वह स्टेटमेंट पढ़ते हुए रोए भी। कोर्ट के निर्देशानुसार छात्र की असली पहचान ज़ाहिर नहीं की जा सकती इसलिए उसका वास्तविक नाम नहीं लिखा गया है।

John ने Christine के लिए कही ये बात :

“ज़िंदगी के लिए मैंने सालों लड़ाई लड़ी। अपने परिवार और दोस्तों की मदद के बिना मैं यह नहीं कर सकता था। तुम्हारे वहशीपन ने मेरी मासूमियत को बरबाद कर दिया। मुझे घुप अंधेरे और एक नर्क से गुज़रना पड़ा है। मैं मर भी सकता था लेकिन मैं ज़िंदा हूं और खुद को दोबारा संभालने की कोशिश कर रहा हूं। अब दुनिया जानती है कि तुम्हारी सच्चाई कितनी भयानक है। अब तुम मुझे कभी चोट नहीं पहुंचा सकोगी बल्कि अब तुम किसी और को भी चोट नहीं दे पाओगी। इस खत के ज़रिये मैं अपने दाग दुनिया को इसलिए दिखा रहा हूं ताकि वो उस दरिंदे को पहचान सके जिसने ये दाग मुझे दिए।”

Related Post-

14 साल के छात्र से जबरन बनाती थी शारीरिक संबंध : चंडीगढ़

SI News Today

Leave a Reply