Thursday, April 25, 2024
featured

टाइगर श्रॉफ के बाद मां आएशा ने भी दिया दिशा को अपना दिल!

SI News Today

After Tiger Shroff, Mother Ayasha has given her heart the direction!

दिशा पटानी बॉलीवुड के उन एक्टर्स में से एक हैं जो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अक्सर दिशा अपने वेकेशन्स और फोटोशूट की मजेदार पिक्चर्स अपने सोशल मीडिया एकाउंट्स पर शेयर करती रहती हैं. लेकिन इस बार दिशा द्वारा पोस्ट की गई एक फोटो को उनके बॉयफ्रेंड टाइगर श्रॉफ की मॉम आयशा श्रॉफ से एक स्पेशल कमेंट मिला है.

दिशा ने हाल ही में ब्लैक बिकिनी में अपनी एक फोटो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की. इस फोटो को सोशल मीडिया पर जहां कई सारे लाइक्स और कमेंट्स मिले हैं वहीं आयशा ने भी इसपर कमेंट करते हुए लिखा, “वंडर वुमन.” इसी के साथ उन्होंने हार्ट वाली इमोजी भी शेयर की.

आयशा के इस कमेंट से दिशा भी काफी खुश हो गईं और उन्होंने जवाब देते हुए आयशा को प्यारभरी स्माइली भेजी. सोशल मीडिया पर एक दूसरे के लिए इनके स्वीट जेस्चर से ही इस बात को समझा जा सकता है कि इन दोनों में आपस में एक दूसरे के लिए कितना प्रेम और सम्मान है. अब कहा तो ये भी जा रहा है कि कहीं ने कहीं आयशा भी दिशा को पसंद करती हैं और टाइगर के साथ उनकी जोड़ी बनाने में उन्हें कोई आपत्ति नहीं है.

बात करें टाइगर और दिशा की तो अब तक इन्होंने अपने रिलेशनशिप को मीडिया में कन्फर्म नहीं किया है. हालांकि ये दोनों अक्सर एक दूसरे के साथ टाइम स्पेंड करते हुए मीडिया द्वारा स्पॉट किए जा चुके हैं.

SI News Today

Leave a Reply