Friday, March 29, 2024
featured

क्‍लोजिंग सेरेमनी के लिए कृति सेनन कर रही हैं तैयारी!

SI News Today

Closing Ceremonies are making preparations for the preparation!

हैदराबाद और कोलकाता के बीच हुए रोमांचक मुकाबले में आखिरकार हैदराबाद ने आईपीएल 2018 के फाइनल में जगह बना ली है. रविवार को हैदराबाद और चैन्ने के बीच होने वाले फाइनल में कैटरीना कैफ, जैकलीन फर्नांडीज और कृति सेनन जैसे हीरोइनें परफॉर्म करने वाली हैं. आईपीएल की क्‍लोजिंग सेरेमनी मुंबई के वानखेड़े स्‍टेडियम में होने जा रही है. ऐसे में अपनी परफॉर्मेंस के लिए कृति सेनन काफी तैयारी कर रही हैं.

कृति ने अपनी इस तैयारी का एक वीडियो इंस्‍टाग्राम पर शेयर किया है. पिछले साल कृति सेनन और सुशांत सिंह राजपूत फिल्‍म ‘राब्‍ता’ में एक साथ नजर आए थे. कृति इसी फिल्‍म के टाइटल ट्रैक पर प्रैक्टिस करती नजर आ रही हैं. कृति के लिए आईपीएल में कृति सेनन की प्रस्‍तुति का यह दूसरा साल होगा. पिछले साल भी कृति आईपीएल की क्‍लोजिंग सेरेमनी में नजर आई थीं.

जानकारी के अनुसार कृति पिछले कुछ दिनों से अपनी परफॉर्मेंस के लिए काफी प्रैक्टिस कर रही हैं. जानकारी के अनुसार कृति यहां अपनी फिल्‍मों ‘हीरोपंति’, ‘राब्‍ता’, ‘दिलवाले’ और ‘बरेली की बर्फी’ के गानों पर थिरकती नजर आएंगी. बता दें कि कृति इन दिनों अपनी फिल्‍म ‘अर्जुन पटियाला’ में बिजी हैं. इस फिल्‍म में वह दिलजीत दोसांझ के साथ नजर आएंगी. इसके अलावा वह जल्द ही ‘हाउसफुल 4’ और ‘पानीपत’ का भी हिस्‍सा बनने वाली हैं.

SI News Today

Leave a Reply