Saturday, April 20, 2024
featuredदेश

एन बीरेन सिंह: मोदी सरकार में विकास कर रहा है देश, आगे बढ़ रहा है मणिपुर!

SI News Today
N. Biren Singh: The country is progressing in the Modi Government, Manipur is moving ahead!

पूर्वोत्तर के राज्य मणिपुर के मुख्यमंत्री एन बीरेन सिंह ने मोदी सरकार की तारीफ की है. उन्होंने कहा कि केंद्र की बीजेपी नेतृत्व वाली सरकार की वजह से देश बेहतर प्रगति कर रहा है.

केंद्र में बीजेपी नीत एनडीए सरकार के 4 साल पूरे होने के मौके पर आयोजित एक कार्यक्रम में शनिवार को मुख्यमंत्री ने कहा, ‘मोदी सरकार ने राज्य की ओर विशेष ध्यान दिया है , जिससे मणिपुर भी आगे बढ़ रहा है.’

मणिपुर में नेशनल स्पोर्टस यूनिवर्सिटी की स्थापना के लिए उन्होंने केंद्र का आभार प्रकट किया. बीजेपी की राज्य इकाई के अध्यक्ष के भावनंदा ने कार्यक्रम में कहा कि अब तक नरेंद्र मोदी सरकार के खिलाफ भ्रष्टाचार के कोई आरोप नहीं हैं. यह मोदी सरकार की पारदर्शिता का सर्वश्रेष्ठ उदाहरण है.

दूसरी ओर, कांग्रेस के नेता और राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री ओ इबोबी सिंह ने आरोप लगाया कि देश के लोगों को अब यह अहसास हो गया है कि चुनाव अभियान के दौरान झूठे वादे करके बीजेपी ने उनके साथ धोखा किया है.

पूर्व उपमुख्यमंत्री गेखंगम ने भी बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा कि झूठे वादे कर मोदी सरकार के देश के लोगों को धोखा दिया है. साथ ही सरकार विदेशों से काला धन वापस लाने में भी विफल रही है.

SI News Today

Leave a Reply