Friday, March 29, 2024
featuredदेश

अपहरण के बाद नवविवाहित पुरुष की हत्या!

SI News Today
After the abduction of the newly married man!

ऑनर किलिंग यानी झूठी शान की खातिर हत्या के एक संदिग्ध मामले में अपराधियों के एक गिरोह द्वारा अपहृत नवविवाहित पुरुष का शव कोल्लम जिले के थेनमला के पास एक नदी से बरामद किया गया.

व्यक्ति का अपहरण कथित तौर पर उसकी पत्नी के परिवार वालों की ओर से भेजे बदमाशों ने किया था. पुलिस ने बताया कि 23 वर्षीय पीड़ित का उसके एक रिश्तेदार के साथ अपहरण कोट्टायम जिले के मन्नानाम से किया गया था. उसकी हत्या के बाद से उसके परिवार वाले व्यापक प्रदर्शन कर रहे हैं.

पीड़ित के रिश्तेदारों ने आरोप लगाया है कि केविन पी जोसफ की मौत पुलिस की लापरवाही के चलते हुई क्योंकि उसकी पत्नी की शिकायत के आधार पर उन्होंने जांच करने से इनकार कर दिया था. केविन का शव सोमवार सुबह थेनमला से तकरीबन 20 किलोमीटर दूर चलीयाक्कारा में एक नदी से बरामद किया गया.

घटना के सिलसिले में 10 अज्ञात लोगों के खिलाफ एक मामला दर्ज किया गया है. पुलिस ने बताया कि केविन और उसके रिश्तेदार अनीश का तीन वाहनों पर आए कुछ लोगों ने रविवार को अपहरण कर लिया था. अनीश को प्रताड़ित करने के बाद उसे सड़क किनारे छोड़ दिया गया. उसे यहां सरकारी मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

केविन और उसकी पत्नी कोट्टायम में एक कॉलेज में पढ़ते थे. दोनों ने हाल ही में अपने परिवार की मर्जी के खिलाफ जाकर एट्टुमनूर के रजिस्टार कार्यालय में शादी कर ली थी.

SI News Today

Leave a Reply