Friday, March 29, 2024
featured

रणवीर के बाद अब काजोल देंगी इस हॉलीवुड फिल्म में आवाज!

SI News Today
After the Ranveer, Kajol will now sound in this Hollywood movie!

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह के बाद अब एक्ट्रेस काजोल भी हॉलीवुड फिल्म में अपनी आवाज देने वाली हैं. दरअसल, कुछ वक्त पहले रिलीज हुई हॉलीवुड सुपरहीरो फिल्म ‘डेडपूल 2’ के लिए रणवीर सिंह ने रेयान रेनोल्ड्स की आवाज दी थी. इस फिल्म से रणवीर का नाम जुड़ने की वजह से दर्शकों के बीच फिल्म को लेकर एक अलग माहोल बन गया था. जिसके बाद अब काजोल भी एक सुपरहीरो फिल्म में आवाज देने वाली हैं. हालांकि, यह एक एनिमेटिड फिल्म है.

काजोल ने डिज्नी डॉट पिक्सर्स की ‘इनक्रेडिबल्स 2′ के हिंदी संस्करण के लिए हेलेन पार, इलास्टीगर्ल के चरित्र को अपनी आवाज दी है. काजोल ने एक बयान में आईएएनएस को बताया, “द इनक्रेडिबल्स 2’ हमारे जैसे ही एक परिवार की गर्मजोशी भरी कहानी पेश करती है, लेकिन फिर भी वे अलग हैं, कहानी में कई ऐसे क्षण थे जिनसे मैंने खुद को जुड़ा पाया और मुझे पता था कि मुझे इसमें मजा आएगा,”

यह सीक्वल फिल्म 2004 में आई फिल्म का संस्करण है जिसमें क्रैग टी. नेल्सन ने बॉब पार के चरित्र, होली हंटर ने इलास्टीगर्ल के चरित्र और सैमुएल एल. जैकसन ने फ्रोजोन के चरित्र की आवाज दी है, ब्रैड बर्ड जो फिल्म में फैशन डिजाइनर एडना मोड के चरित्र को आवाज दे रहे हैं. वह फिल्म के निर्देशक भी हैं. काजोल ने कहा, “मैं सुपरपावर से लैस इस परिवार का हिस्सा बनकर वास्तव में उत्साहित हूं और मैंने इस मजेदार फिल्म में अपने विशेष तरीके से योगदान दिया है.”

SI News Today

Leave a Reply