Tuesday, March 26, 2024
featured

मनीष और करण जौहर के Relationship की उड़ी खबरें!

SI News Today
News about Manish and Karan Johar's relationship!

बॉलीवुड के जाने माने डायरेक्टर और प्रोड्यूसर करण जौहर और मशहूर डिजाइनर मनीष मल्होत्रा की दोस्ती के बारे में इंडस्ट्री से लेकर उनके फैन्स तक सबको पता है. करण जौहर और मनीष मल्होत्रा के रिश्ते में होने की खबरें भी कई बार उड़ती रही हैं और सुर्खियों का हिस्सा बनती रहीं है. जिसके बाद एक बार फिर दोनों के रिश्ते की खबर सुर्खियों में बनी हुई है. इस बार यह खबर मनीष मल्होत्रा की एक पोस्ट की वजह से फिर से सुर्खियों में बनी हुई है.

दरअसल, बीते दिनों करण जौहर के जन्मदिन पर मनीष मल्होत्रा ने उनके साथ खुद की एक तस्वीर शेयर करते हुए उन्हें जन्मदिन की बधाई दी थी. उनकी इस पोस्ट पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा था, आप दोनों सबसे क्यूट कपल हैं. इस कमेंट को मनीष मल्होत्रा ने लाइक किया था और इसके बाद से माना जा रहा है कि मनीष ने इस तरह अपने रिलेशन को ऑफिशियल कर दिया है. हालांकि, इससे पहले की यह खबरें एक बार फिर तूल पकड़ती मनीष मल्होत्रा ने एक वेब पोर्टल को इंटरव्यू देते हुए इन खबरों को नकार दिया है.

मनीष ने वेब पोर्टल से कहा कि करण जौहर उनके भाई की तरह हैं और यह खबरें बिलकुल बकवास हैं. आपको बता दें कि मनीष ने इस कमेंट को लाइक किया था और इस वजह से यह खबरें एक बार फिर सुर्खियों में आ गईं लेकिन डिजाइन ने अपने बयान के साथ सब साफ कर दिया और बता दिया कि इन खबरों में कोई सच्चाई नहीं है.

SI News Today

Leave a Reply