Friday, April 19, 2024
featured

Vogue के कवर पर नजर आया जाह्नवी का पहला फोटोशूट!

SI News Today

Vaughn’s first photo shoot was seen on the cover of Vogue!

दिवंगत एक्‍ट्रेस श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर, करण जौहर के प्रोडक्‍शन की फिल्‍म ‘धड़क’ से बॉलीवुड में एंट्री मार रही हैं. जाह्नवी ने अभी कम ही मौकों पर मीडिया से रूबरू हुई हैं. अभी तक अपनी पहली फिल्‍म से लेकर अपनी मां को खोने तक जैसे कई सवालों पर जाह्नवी ने कम ही मीडिया से बात की है. लेकिन अब जाह्नवी कपूर वोग मैगजीन के कवर पेज पर नजर आई हैं. यह जाह्नवी का पहला मैगजीन फोटोशूट है. साथ ही जाह्नवी ने इसी मैगजीन को अपना पहला इंटरव्‍यू भी दिया है.

धर्मा प्रोडक्‍शन ने वोग के लिए कराए गए जाह्नवी कपूर के फोटो शूट की कुछ तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. इन फोटोज में वह काफी खूबसूरत और कॉन्‍फिडेंट नजर आ रही हैं. जाह्नवी ने भी अपना कवर फोटो इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. ऐसे में उनके इस लुक को देख फैन्‍स काफी एक्‍साइटेड हो गए हैं. साथ ही कई यूजर्स ने उनकी तुलना मां श्रीदेवी से की है.

बता दें कि जाह्नवी कपूर फिल्‍म ‘धड़क’ से अपने बॉलीवुड सफर की शुरुआत करने जा रही हैं. इस फिल्‍म में उनके साथ शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर नजर आएंगे. यह फिल्‍म ब्‍लॉकबस्‍टर मराठी फिल्‍म ‘सैराट’ का हिंदी रीमेक है.

SI News Today

Leave a Reply