Friday, April 12, 2024
featured

12 साल पहले सुनील दत्त ने लिखी थी परेश रावल को चिठ्ठी!

SI News Today
12 years ago Sunil Dutt wrote to Paresh Rawal!

दिग्गज अभिनेता परेश रावल संजय दत्त की बायोपिक ‘संजू’ में सुनील दत्त की भूमिका निभा रहे हैं. उनका मानना है कि यह किरदार निभाना उनके भाग्य में निहित था. उनका कहना है कि उन्हें एक बार अपने जन्मदिन पर एक पत्र मिला था और इसे अभिनेता संजय दत्त के पिता सुनील दत्त ने लिखा था.

परेश ने कहा, “मेरे साथ सुनील दत्त का बहुत ही विशेष संबंध है. 25 मई 2005 को मुंबई में मैंने फिल्म ‘दीवाने हुए पागल’ के लिए कुछ पैचवर्क किया था. मैं होटल गया क्योंकि मैं अमेरिका से आया था जब मेरी पत्नी स्वरूप ने कहा कि दत्त साहब ने मेरे लिए एक पत्र भेजा है. मैंने पूछा ‘किसका?’ उन्होंने कहा, ‘सुनील दत्त साहब’ का.”

उन्होंने बताया, “मैंने कहा, वो मुझे पत्र क्यों लिखेंगे? उन्होंने कहा अपने जन्मदिन के लिए. मैंने कहा कि मेरा जन्मदिन 30 मई को है, वह पांच दिन पहले पत्र क्यों लिखेंगे. सीधे 2 जनवरी 2017 को, जब मैं राजकुमार हिरानी के घर ‘संजू’ की कहानी सुन रहा था. स्वरूप ने मुझे फोन किया कि दराज में दत्त साहब के पत्र का क्या करना है. अद्भुत जुड़ाव.”

उन्होंने कहा, “हालांकि, 12 साल से अधिक समय बाद भी वो पत्र मेरी दराज में है. यह जुड़ाव है. मुझे लगता है कि सुनील दत्त की भूमिका निभाना भाग्य में था.” ‘संजू’ 29 जून को रिलीज होगी.

SI News Today

Leave a Reply