Friday, March 29, 2024
featuredदेशबिहार

जनशक्ति ने धनशक्ति को हराया : @RJDforIndia

SI News Today

Janashakti defeated Dhanaskati: @RJDforIndia

@NitishKumar   

बिहार के जोकीहाट विधानसभा सीट पर हुए उपचुनाव में RJD के शहनवाज आलम ने JD(U) के उम्मीदवार मुर्शीद आलम को 41,224 वोटों से हरा दिया है। RJD के JD(U) पर इस जीत से पार्टी के कार्यकर्ताओं में काफी उत्साह है। नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी ने कहा कि जनता ने नीतीश कुमार को उपचुनाव में हार के रूप में पुरस्कार दिया है, जिन्होंने जहर और तलवार बांटने का काम किया, उन्हें जनता ने सबक सिखाया है।
तेजस्वी यादव ने Rashtriya Janata Dal के ट्विटर हैंडल @RJDforIndia से बयान जारी किया कि- “ये अवसरवाद पर लालूवाद की विजय है। लालू एक विचार है, एक विज्ञान है। उन्हें समझने में नीतीश कुमार को कई जन्म लेने पड़ेंगे। अवसरवादिता के लिए इतिहास कभी नीतीश जी को माफ़ नहीं करेगा। नीतीश कुमार को पलटी मारने का नोबेल पुरस्कार देना चाहिए।”
तेजस्वी ने अपने ट्विटर हैंडल @yadavtejashwi से ट्वीट कर कहा कि प्यारे चाचा @NitishKumar जी ने बिहार में 2 लाख क़लम की जगह 2 लाख तलवारें बंटवाई। नीतीश चाचा को तलवार बांटने का ईनाम मिला है। उन्होंने बिहार में प्यार पर नफ़रत को तरजीह दी। हम मोहब्बत और शांति फैला रहे है। हम वोट व कुर्सी की नहीं अमन और चैन की परवाह करते है। जनशक्ति ने धनशक्ति को हराया हैं।

SI News Today

Leave a Reply