Monday, March 25, 2024
featuredदेश

गोवा बीजेपी नेता: सरकार हर किसी को सुरक्षा नहीं दे सकती!

SI News Today
Goa BJP leader: Government can not protect everyone!

गोवा के तट पर 20 वर्षीय युवती से कथित तौर पर सामूहिक दुष्कर्म की घटना के कुछ दिन बाद प्रदेश बीजेपी महिला इकाई की अध्यक्ष सुलक्षणा सावंत ने कहा कि सरकार हर किसी को सुरक्षा मुहैया नहीं करा सकती. विपक्षी कांग्रेस ने अशोभनीय बयान के लिए सावंत की आलोचना की और कहा कि नैतिक आधार पर उन्हें पद से इस्तीफा दे देना चाहिए.

सावंत ने शनिवार को संवाददाता सम्मेलन में कहा था कि सरकार हर किसी को सुरक्षा मुहैया नहीं करा सकती. हमें लोगों की मानसिकता बदलने की जरूरत है. एक शख्स दूसरों की रक्षा कर सकता है.

उनसे 25 मई को दक्षिण गोवा के तट पर हुई एक युवती से कथित सामूहिक दुष्कर्म की घटना के बारे में सवाल पूछा गया था. सावंत ने कहा कि पुलिस के पास दुष्कर्म के मामले ज्यादा आ रहे हैं क्योंकि इन दिनों महिलाएं ऐसे अपराधों की शिकायत दर्ज कराने के लिए आगे आ रही हैं.

बहरहाल, गोवा प्रदेश महिला कांग्रेस कमेटी (जीपीएमसीसी) ने कहा कि हर किसी को सुरक्षा मुहैया कराने की जिम्मेदारी सरकार की है. जीपीएमसीसी की प्रमुख प्रतिमा कुटिन्हो ने कहा कि यह अशोभनीय है कि सावंत ऐसे बयान दे रही हैं. नैतिक आधार पर उन्हें तुरंत इस्तीफा दे देना चाहिए.

SI News Today

Leave a Reply