Friday, March 29, 2024
featured

रणबीर और आलिया के रिश्ते पर कैटरीना ने इस तरह किया रिएक्ट!

SI News Today

On the relationship of Ranbir and Aliya, Katrina did this kind of React!

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और एक्ट्रेस आलिया भट्ट जल्द ही फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में साथ नजर आने वाले हैं और इसी बीच दोनों के अफेयर की काफी खबरें सामने आ रही हैं. हालांकि, दोनों की तरफ से अपने रिश्ते को लेकर कुछ साफ नहीं किया गया है लेकिन दोनों के रिलेशन को लेकर इंडस्ट्री में भी काफी चर्चाएं हो रही हैं. जिसके बाद अब कैटरीना कैफ ने भी दोनों के रिश्ते परक मोहर लगा दी है. दरअसल कुछ वक्त पहले कैटरीना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए दोनों के रिश्ते की ओर इशारा किया.

गौरतलब है कि कैटरीना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा, वह इस पर तभी भरोसा करेंगी जब इसे अपनी आंखों से देखेंगी या तब ही देखेंगी जब इस पर भरोसा करेंगी. हालांकि, अपनी इस स्टोरी में उन्होंने किसी का भी जिक्र नहीं किया है न ही किसी का नाम लिया है और इस वजह से माना जा रहा है कि वह रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के रिश्ते की ओर इशारा कर रही हैं.

यहां आपको बता दें कि बीते वक्त में कैटरीना कैफ, रणबीर कपूर की गर्लफ्रेंड रह चुकी हैं और आलिया भट्ट, कैटरीना की बेस्ट फ्रेंड हैं. कैटरीना और आलिया को कुछ वक्त पहले नेहा धूपिया के शो वोग बीएफएफ में भी साथ में देखा गया था और इस शो के दौरान दोनों ने एक दूसरे के बारे में कई खुलासे किए थे. वहीं कुछ वक्त पहले रणबीर कपूर ने भी आलिया के साथ अपने रिश्ते के सवाल का जवाब देते हुए कहा था, यह अभी वास्तव में नया है, और मैं बात नहीं करना चाहता हूं. इसे सांस लेने के लिए समय चाहिए और इसे जगह की जरूरत है. यह हमारे लिए नया है. हालांकि, उन्होंने अब तक अपने रिश्ते की पुष्टि नहीं की है.

SI News Today

Leave a Reply