Friday, April 12, 2024
featured

अरबाज के बाद सामने आए दो और प्रोड्यूसर्स के नाम: IPL BETTING

SI News Today
Two more producers named after Arbaaz: IPL BETTING

आईपीएल बेटिंग केस में 2 जून को ठाणे क्राइम ब्रांच ने अरबाज खान से कड़ी पूछताछ की. पूछताछ के दौरान अरबाज ने इस बात को कबूल किया कि वो आईपीएल मैच में सट्टेबाजी करते आए हैं. अब मीडिया में आई नई जानकारी के अनुसार, इस केस में दो और फिल्म प्रोड्यूसर्स के नाम सामने आए हैं. साथ ही, पुलिस ने इन्हें समन भी जारी कर दिया है.

बातचीत में एंटी एक्सटोरशन सेल ठाणे के सीनियर इंस्पेक्टर प्रदीप शर्मा ने कहा, “पराग संघवी और मुराद खेतान नामके दो बॉलीवुड प्रोड्यूसर्स का नाम सामने आया है. इन्हें अब हम पूछताछ के लिए बुलाएंगे. संघवी सोनू जालान का पार्टनर है. इस मामले में मुंबई के जानेमाने बिल्डर का बेटा दिलीप लुधानी का नाम भी रिवील किया गया है. आईपीएल में वो काफी बड़े पैमाने पर सट्टेबाजी करता आया है. हम इस मामले की जांच कर रहे हैं और अगर जरूरत पड़ी तो हम अरबाज को फिर बुलाएंगे.”

आपको बता दें कि अरबाज ने पुलिस को बताया कि पिछले साल आईपीएल मैच में सट्टेबाजी करते हुए उन्होंने अपने 2.75 करोड़ रुपए गंवा दिए थे. ठाणे पुलिस ने सोनू जालान नामके एक सट्टेबाज को गिरफ्तार किया जिसके बाद इस केस का भंडाफोड़ हो पाया. अब पुलिस सख्ती से इस केस की जांच कर रही है.

SI News Today

Leave a Reply