Friday, March 29, 2024
featuredदेश

इंद्राणी-पीटर के पूर्व नौकर से हुई पूछताछ: शीना बोरा मर्डर केस

SI News Today

Inquiries from Indrani-Peter’s former servant: Sheena Bora Murder Case

शीना बोरा हत्याकांड में अभियोजन पक्ष ने इंद्राणी मुखर्जी और पीटर मुखर्जी के पूर्व घरेलू सहायक से पूछताछ की है. प्रदीप वाघमारे चौथे गवाह हैं जिनसे विशेष जज जे सी जगदाले के सामने इस मामले के संबंध में पूछताछ की गई. इस मामले में इंद्राणी और पीटर दोनों मुख्य आरोपी हैं. वाघमारे ने अदालत को बताया कि इंद्राणी ने उससे 2-3 दिन के लिए पीटर और इंद्राणी के आवास ‘मार्लो’ नहीं जाने को कहा था.

अभियोजन ने दावा किया कि शीना की हत्या कर के उसके शव को इस दौरान इस फ्लैट में रखा गया था. उन्होंने अभियोजन को जवाब दिया, ‘अप्रैल 2012 में, काजल शर्मा (इंद्राणी की पूर्व निजी सचिव) ने मुझसे 23, 24 और 25 तारीख को मार्लो नहीं जाने को कहा.’

बता दें कि इंद्राणी के खिलाफ उनकी बेटी शीना बोरा की हत्या मामले में मुकदमा चल रहा है. इंद्राणी को अगस्त 2015 में गिरफ्तार किया गया था और उसके कुछ महीने बाद उनके पति पीटर मुखर्जी को भी गिरफ्तार कर लिया गया था. यह दोनों शीना बोरा हत्याकांड में मुख्य आरोपी हैं.

शीना बोरा, इंद्राणी के पहले पति से पैदा हुई बेटी थी. पुलिस ने बताया कि अप्रैल 2012 में इंद्राणी, उसके पूर्व पति संजीव खन्ना और ड्राइवर श्यामवर राय ने पीटर के साथ साजिश रचकर शीना का कथित तौर पर अपहरण कर हत्या कर दी थी और उसके शव को महाराष्ट्र के रायगढ़ जिले के जंगल में फेंक दिया था. अगस्त 2015 में एक अन्य मामले में श्यामवर राय की गिरफ्तारी के बाद यह मामला सामने आया था.

SI News Today

Leave a Reply