Thursday, April 25, 2024
featuredउत्तर प्रदेशलखनऊ

सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद सरकारी बंगला खाली को लेकर नोटिस भेज तो एन डी तिवारी की पत्नी ने लिखा पत्र योगी को …

SI News Today

सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद उत्तर प्रदेश राज्य संपत्ति विभाग ने सभी छह पूर्व मुख्यमंत्रियों को सरकारी आवास खाली करने को लेकर नोटिस भेज दिया है. जिसके बाद आज शुक्रवार को पूर्व मुख्यमंत्री नारायण दत्त तिवारी की पत्नी ने सीएम योगी को पत्र लिखा है. उन्होंने पूर्व सीएम के ख़राब स्वास्थ्य का हवाला देते हुए आवंटित सरकारी आवास खाली करने के लिए कम से कम एक साल का समय मांगा है.

एन डी तिवारी की पत्नी उज्जवला तिवारी ने “मैं और मेरा परिवार उच्चतम न्यायालय के आदेश का सम्मान करते हैं लेकिन आपको पता है कि तिवारी अपने जीवन के अंतिम चरण में हैं और यह नहीं कहा जा सकता कि कब क्या हो जायेगा. ऐसी मुश्किल और अनिश्चित परिस्थितियों में मेरे या मेरे पुत्र रोहित शेखर तिवारी के लिए लंबे समय तक दिल्ली से बाहर रहना संभव नहीं है.” इसलिए मुझे बंगला खाली करने के लिए एक साल का समय चाहिए.

गौरतलब है कि पिछले साल 20 सितंबर को मस्तिष्काघात के बाद से एन डी तिवारी दिल्ली के मैक्स अस्पताल में भर्ती हैं. तब से अभी तक उनका इलाज चल रहा है पर स्थिति में किसी भी प्रकार का सुधार नहीं हुआ है. यहां बता दें कि सपा संरक्षक मुलायम सिंह और उनके बेटे अखिलेश यादव भी पत्र लिख बंगला खाली करने के लिए दो साल का समय मांग चुके हैं. वहीं बसपा प्रमुख मायावती ने अपने बंगले पर ‘कांशीराम यादगार विश्राम स्थल’ का बोर्ड लगा दिया है.

 

SI News Today

Leave a Reply