Friday, March 29, 2024
featuredउत्तर प्रदेशलखनऊ

2019 लोकसभा चुनाव को लेकर मायावती ने बुलाई राष्ट्रीय कार्यसमिति की बैठक…

SI News Today

बसपा सुप्रीमो मायावती ने आज राष्ट्रीय कार्यसमिति की बैठक बुलाई है. कहा जा रहा है कि इस बैठक में 2019 लोकसभा चुनाव की तैयारियां और मोदी विरोधी नीति पर चर्चा की जाएगी. यह बैठक आज शनिवार को राजधानी लखनऊ में होने जा रहा है. इस अधिवेशन में चुनावी रणनीति पर चर्चा के साथ ही साथ मायावती के प्रधानमंत्री पद के दावेदारी को लेकर प्रस्ताव पास किया जा सकता है.

यह बैठक आज 11 बजे से शुरू हो जाएगा औए इसमे बसपा सुप्रीमों आगामी लोकसभा चुनाव व पार्टी की आगामी गतिविधियों को लेकर जरूरी दिशा-निर्देश देंगी. यहां बता दें कि सपा-बसपा एक साथ चुनावी मैदान पर आ गई है, और अभी कैराना और नूरपुर में 28 को उपचुनाव होने जा रहा है. पर अभी तक बसपा ने सपा को अपना समर्थन नहीं दिया है तो कहा जा रहा है कि इस बैठक के बाद इस विषय पर भी कोई घोषणा की जा सकती है.

साथ ही सपा के साथ कांग्रेस व रालोद भी गठबंधन का हिस्सा होंगे या नहीं इस पर भी चर्चा की जा जाएगी. आज होने वाली बैठक में पार्टी के सभी राष्ट्रीय पदाधिकारी व कार्यकारिणी सदस्य, सभी राज्यों के प्रदेश अध्यक्ष, उपाध्यक्ष, मुख्य जोन इंचार्ज, जोन इंचार्ज, राज्यसभा सदस्य, सभी पूर्व और वर्तमान विधायक, विधान परिषद सदस्य, मंडल व जोन इंचार्ज, जिलाध्यक्ष तथा बहुजन वालंटियर फोर्स हिस्सा लेंगे.

 

SI News Today

Leave a Reply