Friday, March 29, 2024
featuredदेश

रिंकू खनूजा की पोस्‍टमार्टम रिपोर्ट में मौत का खुलासा! जानिए…

SI News Today
Rinku Khunja post mortem report reveals death! Learn...

प्रदेश के चर्चित सीडी कांड मामले से जुड़े रिंकू खनूजा की संदिग्ध मौत से पर्दा उठा गया है. पोस्‍टमार्टम रिपोर्ट में रिंकू खनूजा द्वारा आत्महत्या की पुष्टि हो गई है. कहीं भी शव चोट के निशान नहीं मिले हैं. बता दें कि पोस्‍टमार्टम से करीब 18 घंटे पहले रिंकू ने फांसी लगाकर आत्‍महत्‍या कर ली थी. रिंकू के परिवारवालों ने हत्‍या की आशंका जताते हुए सीबआई पर गंभीर आरोप लगाए थे.

छत्तीसगढ़ के बहुचर्चित अश्लील सीडी कांड मामले में सीबीआई की जांच के घेरे में आने वाले रिंकू खनूजा ने मंगलवार को आत्महत्या कर ली थी. रिंकू खनूजा ने राजेन्द्र नगर में स्थित अपने ऑफिस में फांसी लगाकर आत्महत्या की थी. परिजनों का आरोप है कि सीबीआई वाले लगातार पूछताछ कर रिंकू को प्रताड़ित कर रहे थे. परिजनों का कहना है कि लंबे समय से चल रही प्रताड़ना से त्रस्त होकर रिंकू ने आत्महत्या जैसा बड़ा कदम उठाया.

आपको बता दे कि रिंकू खनूजा राजेन्द्र नगर में ऑटो मोबाइल और प्रापर्टी डीलिंग का कारोबार करता था. इसी दफ्तर में सोमवार देर रात खनूजा ने फांसी लगा ली. गौरतलब है कि सीबीआई की रिपोर्ट में रिंकू खनूजा का भी नाम शामिल था. कथित अश्लील सीडी कांड राज्य के PWD मंत्री राजेश मूणत से जुड़ा हुआ है.

सीडी मामले में पत्रकार विनोद वर्मा को गिरफ्तार किया गया था. वहीं छत्तीसगढ़ कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष भूपेश बघेल पर अपने घर से सीडी वितरण के आरोप लगे थे. राजनैतिक बवाल के बाद प्रदेश सरकार ने सीबीआई जांच की अनुशंसा की थी.

SI News Today

Leave a Reply