Friday, April 19, 2024
featured

संजू के नए पोस्टर में दिखी नरगिस की झलक, देखिये..

SI News Today

See the glimpse of Sanjoo’s new poster, Nargis.

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर की फिल्म ‘संजू’ पिछले काफी वक्त से सुर्खियों का हिस्सा बनी हुई है. इस फिल्म में रणबीर कपूर, संजय दत्त की भूमिका में नजर आएंगे. फिल्म के टीजर और ट्रेलर को देखने के बाद फैन्स के बीच फिल्म को लेकर बेसब्री और भी बढ़ गई है और अब सभी फैन्स जल्द से जल्द फिल्म देखना चाहते हैं. इसी बीच राजकुमार हिरानी भी अपने फैन्स को बीच बीच में फिल्म के नए पोस्टर्स के साथ सरप्राइज देते जा रहे हैं. हाल ही में हिरानी ने फिल्म से नगरिस का लुक शेयर किया है.

बता दें, फिल्म में संजय दत्त की मां की भूमिका मनीषा कोईराला निभा रही हैं और कुछ देर पहले ही संजू के निर्देशक राजकुमार हिरानी ने नरगिस के पोस्टर को शेयर किया है. हालांकि, इस पोस्टर के बैकग्राउंड में रणबीर कपूर भी नजर आ रहे हैं और साथ ही मनीषा भी दिखाई दे रही हैं.

बता दें, फिल्म के ट्रेलर को कुछ वक्त पहले ही रिलीज किया गया है और फैन्स ने ट्रेलर को काफी पसंद भी किया. वहीं फिल्म के गाने मैं भी बढ़िया को भी रिलीज कर दिया गया है. संजय दत्त की बायोपिक में परेश रावल सुनील दत्त की भूमिका निभा रहे हैं और ट्रेलर में पिता-बेटे की बॉन्डिंग की एक झलक भी फैन्स को देखने को मिली. इसके अलावा फिल्म में सोनम कपूर ‘टीना मुनीम’, दिया मिर्जा ‘मान्यता दत्त’, अनुष्का शर्मा एक वकील की भूमिका निभा रही हैं. इसके अलावा भी फिल्म में कई कलाकारों ने काम किया है. हालांकि, पूरी कहानी और कलाकारों के बारे में जानने के लिए आपको 29 जून तक का इंतजार करना होगा.

SI News Today

Leave a Reply