Sunday, March 24, 2024
featuredदेशवीडियोस्पेशल स्टोरी

फूल तोड़ने पर बहू ने 75 साल की बुजुर्ग सास को बेरहमी से पीटा

SI News Today
The daughter-in-law brutally beaten the 75-year-old mother-in-law after breaking the flower.

 

कोलकाता।
सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक क्रूर बहू की क्रूरता दिख रही है। वीडियो में दिख रहा है कि एक बहू बड़ी बेरहमी से अपनी बुजुर्ग सास की पिटाई कर रही है। पक्षिम बंगाल के कोलकाता शहर में एक 75 साल की बुजुर्ग सास को उसकी बहू सिर्फ इसलिए बेरहमी से मारती है क्योंकि सास ने बिना पूछे कुछ फूल तोड़ लिए थे। इस पिटाई का वीडियो एक पड़ोसी ने चुपके से बना लिया और पुलिस को न बुलाते हुए इस वीडियो को सोशल मीडिया पर डाल दिया, जिसके बाद से सोशल मीडिया पर ये काफी वायरल हो रहा है। बंसद्रोनी पुलिस स्टेशन की एसजीटी शुभ्रा चक्रोबर्ती ने फेसबुक पर जब ये वीडियो देखा तो मामले पर कार्रवाही तेज कर दी। पुलिस ने उस सख्श को बुलाया जिसने ये वीडियो अपलोड किया था। पूछताछ से कई खुलासे हुए। बड़ी मशक्कत के बाद पुलिस को सफलता हाथ लगी और पुलिस पीड़ित बुजुर्ग तक जा पहुंची और बहू को हिरासत में ले लिया।

– A video was viral today in which a elderly lady was tortured by her daughter in law. Team PS traced the tormentor and arrested her.

पुलिस ने बताया कि पीड़ित बुजुर्ग सास की पहचान कोलकाता की रहने वाली 75 साल की जशोदा पॉल के रूप में की गई है। वो अपनी 40 साल की बहू स्वप्ना पॉल के साथ रहती है। जशोदा पॉल अम्नेशिया की मरीज हैं। छानबीन करने से पता चला कि बहू काफी समय से अपनी सास को पीटती है। बुजुर्ग सास इस कदर अपनी बहू से डरती थी कि वो किसी से शिकायत नहीं कर पाती थी, वहीं महिला का पति यानी बुजुर्ग का बेटा भी घर में शांति बनाए रखने के लिए चुप रहता था। इस वीडियो के बाद से बहू को हिरासत में ले लिया गया है।

 

 

SI News Today

Leave a Reply