Thursday, April 18, 2024
Uncategorized

सलमान की ‘रेस 3’ का नया गाना ‘पार्टी चले ऑन’ रिलीज!

SI News Today

Salman’s ‘Race 3’ new song ‘Party Chalo On’ release!

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान, बॉबी देओल, साकिब सलीम, अनिल कपूर और एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज और डेजी शाह की फिल्म ‘रेस 3’ को रिलीज होने में बस कुछ ही दिन रह गए हैं और जैसे जैसे फिल्म की रिलीज डेट नजदीक आ रही है वैसे वैसे फैन्स के बीच फिल्म को लेकर एक्साइटमेंट और भी बड़ रही है. फिल्ममेकर्स एक-एक कर फिल्म के गाने रिलीज कर रहे हैं और इसी बीच फिल्म के एक और गाने ‘पार्टी चले ऑन’ को भी रिलीज कर दिया गया है.

फिल्म के इस गाने को मीका सिंह और लूलिया वंतूर ने गाया है. गाने का लिरिक्स विक्की और हार्दिक ने दिया है. वहीं इसके लिरिक्स हार्दिक आचार्य ने लिखे हैं. गाने को डीजे चीट्स द्वारा प्रोड्यूस किया गया है. आपको फिल्म के इस गाने का म्यूजिक बेहद पसंद आने वाला है और गाने के लिरिक्स भी काफी अच्छे हैं. साथ ही सलमान खान के डांस को इस गाने में नजरअंदाज करना भी गलत होगा क्योंकि गाने में वह बेहद ही मस्ती के साथ डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं और सॉन्ग में फिल्म की पूरी टीम हैप्पी मोड में नजर आ रही है.

सलमान खान की यह फिल्म 15 जून यानी ईद पर रिलीज होने वाली है. फिल्म के ट्रेलर को कुछ वक्त पहले रिलीज किया गया था. हालांकि, ट्रेलर को दर्शकों के मिले-जुले रिव्यू मिले थे लेकिन इसके बाद भी सलमान के सभी फैन्स फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. फिल्म में सलमान खान जबरदस्त एक्शन करते हुए दिखाई देने वाले हैं. बता दें, इस फिल्म का निर्देशन रेमो डीसूजा ने किया है और फिल्म को रमेश तौरानी द्वारा प्रोड्यूस किया गया है.

SI News Today

Leave a Reply