Friday, March 29, 2024
featured

आनंद आहूजा ने इस तरह सोनम को किया बर्थडे विश!

SI News Today
Anand Ahuja did this in Sonam like a special birthday!

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर आहूजा आज अपना 33वां जन्मदिन मना रही हैं. गौरतलब है कि सोनम कपूर हाल ही में फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ में नजर आईं थी और उनकी इस फिल्म को दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है. सोनम कपूर के पति आनंद ने उनके इस जन्मदिन के मौके पर उनकी एक तस्वीर को शेयर करते हुए उन्हें जन्मदिन विश किया है.

आनंद ने अपने इंस्टाग्राम पर सोनम की एक पुरानी तस्वीर शेयर की है और इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, जब सोनम अपने जन्मदिन को देखती है तो उनका लुक इसी तरह का होता है. यह तस्वीर कितनी खूबसूरत है… आपको बता दें कि सोनम कपूर और आनंद आहूजा की शादी 8 मई को मुंबई में हुई थी और दोनों की शादी को फिलहाल 1 महीना ही हुआ है. हालांकि, दोनों ही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और दोनों के इंस्टाग्राम अकाउंट को देख यह साफ कहा जा सकता है कि दोनों एक दूसरे के साथ बेहद खुश हैं.

आपको बता दें कि सोनम फिलहाल लंदन में अपनी बहन रिया कपूर और अर्जुन कपूर के साथ वेकेशन एन्जॉय कर रही हैं और कुछ वक्त पहले शेयर की गई एक तस्वीर से यह साफ है कि करीना भी लंदन में हैं और लंदन में सब फिल्म के सक्सेसफुल होने का जश्न मना रहे हैं. सोनम अपना यह जन्मदिन लंदन में ही अपने पति आनंद के साथ सेलिब्रेट करेंगी.

हमारी सहयोगी वेबसाइट डीएनए को दिए एक इंटरव्यू में सोनम ने बताया कि आज से तीन साल पहले जब उन्होंने आनंद को डेट करना शुरू किया था तो आनंद ने उनके जन्मदिन पर उन्हें एक सरप्राइज दिया था. सोनम ने बताया, वह मेरे जन्मदिन पर मुंबई आया और एक रेस्टोरेंट बुक किया लेकिन उस वक्त इस बारे में कोई नहीं जानता था कि मैं, आनंद को डेट कर रही हूं. सोनम ने आगे बताया कि क्योंकि मैं शाकाहारी हूं इसलिए आनंद ने सारा Menu उसी तरह से ऑर्गनाइज करवाया था. साथ में वो गाने जो मुझे पसंद है कुछ फूल और एक हाथ से लिखा हुआ कार्ड. इसके अलावा मुझे मेरे बर्थडे पर दोस्तों से ढेर सारे गिफ्ट्स की उम्मीद होती है. सोनम के जन्मदिन पर उन्हें हमारी तरफ से ढेर सारी शुभकामनाएं.

SI News Today

Leave a Reply